बवाल के बाद Elon Musk पहुंचे Apple के हेडक्वार्टर, Tim Cook से हुई ये बात; खुद Video किया Post
Advertisement

बवाल के बाद Elon Musk पहुंचे Apple के हेडक्वार्टर, Tim Cook से हुई ये बात; खुद Video किया Post

Elon Musk ने एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बवाल मचने के बाद टिम कुक एलन मस्क से मिले और मामले को शांत किया. ट्वीट कर मस्क ने जानकारी दी है.

 

बवाल के बाद Elon Musk पहुंचे Apple के हेडक्वार्टर, Tim Cook से हुई ये बात; खुद Video किया Post

Twitter के मालिक बनने के बाद Elon Musk ट्विटर पर शब्दों के साथ युद्ध कर रहे हैं. हर हफ्ते एलन मस्क नए मुद्दे के साथ आते हैं. एलन मस्क ने कुछ दिन पहले Apple कंपनी से भिड़ गए. ट्विटर के Apple Store से बैन होने के डर से वो Apple के CEO Tim Cook से भिड़ गए. उन्होंने ट्वीट किया और Apple से पूछा कि क्या वह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के विचार का समर्थन करती है और CEO Tim Cook से पूछा कि वो इसके बारे में क्या सोचते हैं. बवाल मचने के बाद टिम कुक एलन मस्क से मिले और मामले को शांत किया. 

Musk पहुंचे Apple ऑफिस

सोशल मीडिया पर बवाल मचाने के बाद टिम कुक ने एलन मस्क को बातचीत के लिए Apple के हेडक्वार्टर में बुलाया. एलन मस्क ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर शेयर की है. ट्विटर पर मस्क ने एक वीडियो शेयर किया, जहां Apple ऑफिस की झलक नजर आई. वीडियो में मस्क टिम कुक के साथ टहलते दिख रहे हैं. ड्रामा बिल्ट करने के बाद मस्क ने दूसरा ट्वीट किया और मामले को शांत किया, यह आश्वासन देते हुए कि ऐप्पल ने ऐप स्टोर से ऐप पर प्रतिबंध लगाने पर कभी विचार नहीं किया. 

 

 

मस्क ने की टिम कुक से मुलाकात

ट्वीट में मस्क ने लिखा, 'अच्छी बातचीत. अन्य बातों के अलावा, हमने ट्विटर को संभावित रूप से ऐप स्टोर से हटाए जाने के बारे में गलतफहमी को दूर किया. टिम स्पष्ट थे कि ऐप्पल ने ऐसा करने पर कभी विचार नहीं किया.' इससे पहले एलन मस्क ने ट्वीट किया था, जब उन्हें पता चला था कि Apple अपने App स्टोर से ट्विटर को हटाने पर विचार कर रहा है. 

एलन मस्क ने ट्विटर पर Apple से पूछा था कि यह सब फ्री स्पीच के विचार के लिए है. आखिर में उन्होंने टिम कुक से पूछा, 'क्या चल रहा है?'

बता दें, एलन मस्क के मालिक बनने के बाद ट्विटर पर कई बदलाव हुए हैं. मस्क ने आते ही हजारों कर्मचारियों को कंपनी से बाहर कर दिया था. उसके बाद उन्होंने कर्मचारियों से ज्यादा काम करने को कहा. अब वो ट्विटर को Twitter 2.0 बनाना चाहते हैं. इसके लिए वो कई लोगों को हायर कर रहे हैं. वो चाहते हैं कि ट्विटर ऐसा ऐप बने जहां सबकुछ हो. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news