60 हजार से कम में मिल रहा iPhone 14, पैसे बचाने हों तो यहां से करें ऑर्डर
Advertisement
trendingNow12276177

60 हजार से कम में मिल रहा iPhone 14, पैसे बचाने हों तो यहां से करें ऑर्डर

Apple iPhone 14 Discount: अगर आप iPhone 14 लेना चाहते हैं लेकिन ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो इस समय आप इस फोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. इस समय ये फोन 60 हजार से कम कीमत में मिल रहा है. आइए आपको बताते हैं कि आप इसे कहां से ऑर्डर कर सकते हैं. 

iphone 14

Apple iPhone 14 Offer: अगर आप iPhone 14 लेना चाहते हैं लेकिन ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो इस समय आप इस फोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. इस वक्त  iPhone 14 पर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर अच्छी डील मिल रही है. फ्लिपकार्ट पर इस फोन की कीमत 60,000 रुपये से कम हो गई है और खास बात ये है कि ये कम कीमत किसी बैंक ऑफर के बिना है. इसके अलावा आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके और भी कम कीमत में नया iPhone 14 खरीद सकते हैं. 

क्या है Flipkart की डील?

फ्लिपकार्ट पर इस वक्त iPhone 14 की कीमत 56,999 रुपये है. गौर करने वाली बात ये है कि ये कम कीमत किसी बैंक ऑफर के बिना ही दी जा रही है. इसके अलावा अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो यह कीमत और कम हो सकती है. हालांकि, आपके पुराने फोन की कीमत उसके ब्रांड, मॉडल और हालत पर निर्भर करती है. एक्सचेंज करने वाली फोन की कंडीशन तय मानकों के मुताबिक होनी चाहिए. 

fallback

iPhone 14 Features 

फीचर्स की बात करें तो Apple का iPhone 14 एक दमदार स्मार्टफोन है. इसकी स्क्रीन बहुत अच्छी है - 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले पतले बॉर्डर के साथ आती है, जो शानदार तस्वीरें दिखाती है. ये डिस्प्ले कई रंगों को दिखा सकती है और HDR कंटेंट को सपोर्ट करती है. इसकी ब्राइटनेस 1200 निट है और फेस आईडी से आप अपने आईफोन को अनलॉक कर सकते हैं. 

iPhone 14 A15 बायोनिक चिप के साथ आता है, जो काफी तेज और पावरफुल है. आप इसे अलग-अलग स्टोरेज ऑप्शन (128GB, 256GB, 512GB) में खरीद सकते हैं. ये लेटेस्ट iOS 16 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. कनेक्टिविटी की बात करें तो ये 5G सपोर्ट करता है, जो तेज इंटरनेट स्पीड देता है. इसके अलावा इसमें वाई-फाई, डुअल सिम, ब्लूटूथ, GPS और चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए लाइटनिंग पोर्ट दिया गया है.

कैमरे की बात करें तो iPhone 14 में डुअल कैमरा सेटअप है. 12MP का मेन कैमरा कम रोशनी में भी अच्छी फोटो लेता है और साथ में 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी दिया गया है. ये डोल्बी विजन के साथ हाई-क्वालिटी वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकता है.

Trending news