Apple iPhone 12 पर 18,901 रुपये का बंपर डिस्काउंट, अभी नहीं खरीदा तो पछताना पड़ेगा
Advertisement
trendingNow11366432

Apple iPhone 12 पर 18,901 रुपये का बंपर डिस्काउंट, अभी नहीं खरीदा तो पछताना पड़ेगा

Apple iPhone: भारत में Apple iPhone के लाखों फैंस हैं लेकिन हर कोई टॉप मॉडल नहीं खरीद पाता है, ऐसे में कंपनी अपने कुछ पुराने मॉडल्स पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है जो आपको हैरान कर देगा.

Photo Credit: apple.com

Apple iPhone 12 Disocunt: अगर आप भी काफी समय से Apple iPhone 12 खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे हालांकि इसे खरीदने के लिए आपका बजट नहीं बन पा रहा था तो अब आपके लिए एक सुनहरा मौका है. दरअसल अब आप Apple iPhone 12 की खरीदारी पर भारी भरकम डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. अगर आपको अभी इस बारे में कोई संदेह है तो आज इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर iPhone 12 पर कहा डिस्काउंट दिया जा रहा है और इसमें ग्राहकों की कितनी बचत हो जाएगी.

अमेजन पर चल रहा है डिस्काउंट 

बता दें कि अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रही है. इस सेल में ग्राहक वैसे तो हर प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं लेकिन आईफोन इस सेल का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन है. बता दें कि इस सेल में Apple iPhone 12 को भी भारी डिस्काउंट पर रखा गया है. इसे खरीदने के लिए ग्राहकों को 18,901 रुपये कम कीमत चुकानी पड़ेगी. दरअसल कंपनी आईफोन के इस मॉडल पर 29% रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. जिसके बाद ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए 65,900 रुपये नहीं बल्कि सिर्फ 46,999 रुपये अदा करने पड़ेंगे. तो हुई ना ये एक तगड़ी डील. अगर आपको ये ऑफर पसंद आया हो तो अमेजन से आप भी इसका लाभ ले सकते हैं. 

iPhone 12 के स्पेसिफिकेशन्स 

iPhone 12 के जिस मॉडल पर डिस्काउंट दिया जा रहा है वो 64GB वेरिएंट है. इसका वजन 164 grams है और इसकी मोटाई 7.4 mm मिलीमीटर है. इसमें ग्राहकों को Hexa Core (Dual core, Firestorm + Quad core, Icestorm) प्रोसेसर देखने को मिल जाता है. फीचर्स के बात करें तो इसमें Face ID, Barometer के साथ Proximity Sensor और Ambient Light Sensor भी दिया गया है. तो ऐसे में आप भी अगर ये मॉडल खरीदने जा रहे हैं तो आपको तगड़ा फायदा मिलेगा इस बात की गारंटी है.

Trending news