APPLE iPad Pro पर 17,000 रुपये का बंपर डिस्काउंट! अब आपके हाथ में भी होगा ये धांसू टैबलेट
Advertisement
trendingNow11292870

APPLE iPad Pro पर 17,000 रुपये का बंपर डिस्काउंट! अब आपके हाथ में भी होगा ये धांसू टैबलेट

APPLE iPad Pro: जितने भी ऑफिस में काम करने वाले लोग हैं उन्हें APPLE iPad Pro खरीदने का मन जरूर होता है, हालांकि बजट ज्यादा ना होने की वजह से लोग इसे नहीं खरीद पाते हैं, हालांकि अब फ्लिपकार्ट पर इसकी खरीद पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. 

Photo Credit: apple.com

APPLE iPad Pro Discount: अगर आप भी काफी समय से अपने लिए APPLE iPad Pro खरीदना चाहते हैं और इसके लिए बजट नहीं बना पा रहे हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट पर APPLE iPad Pro की खरीद पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. आपको बता दें कि APPLE iPad Pro की खरीद पर आप एक बेहतरीन ऑफर का लाभ ले सकते हैं जिसकी बाद इसकी कीमत में भारी कटौती ही जाएगी और आप इसे किफायती कीमत में खरीद पाएंगे. अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. इसके साथ ही हम आपको APPLE iPad Pro की खासियतों और इसके फीचर्स के बारे में भी बताएंगे. 

APPLE iPad Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

Apple iPad Pro 12.9 इंच मॉडल में 10,000 से ज्यादा LED के साथ लिक्विड रेटिना XDR मिनी-एलईडी डिस्प्ले ऑफर की जाती हैं, इसका रिजॉल्यूशन 2732x2048 पिक्सल है. यह P3 वाइड कलर, ट्रू टोन और प्रोमोशन सपोर्ट करता है. एचडीआर के लिए पीक ब्राइटनेस 1600 निट्स है जिससे बेहतरीन विजुअल एक्सपीरियंस मिलता है. कनेक्टिविटी के लिए iPad Pro में  की वाई-फाई 6 (802.11ax) और ब्लूटूथ वर्जन 5 दिया गया है. आईपैड प्रो में 122 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 12MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस दिया गया है। इसके रियर में दो कैमरा सेंसर मौजूद हैं, जिसमें एक 12 मेगापिक्सल वाइड-एंगल लेंस है और दूसरा 10MP का अल्ट्रा वाइड लेंस है। 

क्या है ऑफर 

Apple iPad Pro पर मिल रहे ऑफर की बात करें तो Flipkart पर इसकी खरीद पर आपको तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जो पूरे ₹17000 का है. आपको बता दें कि एप्पल आईपैड प्रो 2021 की कीमत फ्लिपकार्ट पर ₹71900 है लेकिन आप अगर इसे एक्सचेंज ऑफर में खरीदते हैं तो इसकी कीमत से ₹17000 कम हो जाती है. इसके बाद आपको आईपैड प्रो के लिए सिर्फ ₹54900 की ही रकम चुकानी पड़ती है जो कि बेहद कम अमाउंट है, और यह कई ग्राहकों के लिए बेहद ही किफायती साबित होगा खासतौर से उन लोगों के लिए जो काफी समय से आईपैड प्रो खरीदने का मन बना रहे हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news