Apple देगा फैन्स को Good News! आज आ सकता है सबसे सस्ता iPad, ये डिवाइस भी लिस्ट में
Advertisement
trendingNow11919267

Apple देगा फैन्स को Good News! आज आ सकता है सबसे सस्ता iPad, ये डिवाइस भी लिस्ट में

अफवाह है कि Apple आज एक नया iPad Mini और अन्य उत्पाद लॉन्च करेगा. माना जा रहा है कि वह नए iPad या इसकी तीसरी पीढ़ी की पेंसिल की घोषणा कर सकती है. आइए जानते हैं डिटेल में...

Apple देगा फैन्स को Good News! आज आ सकता है सबसे सस्ता iPad, ये डिवाइस भी लिस्ट में

अफवाह है कि Apple आज एक नया iPad Mini और अन्य उत्पाद लॉन्च करेगा. कंपनी ने अभी तक किसी नए टैबलेट के लॉन्च के बारे में किसी विवरण की पुष्टि नहीं की है, लेकिन माना जा रहा है कि वह नए iPad या इसकी तीसरी पीढ़ी की पेंसिल की घोषणा कर सकती है. इसके अलावा कंपनी 11वीं पीढ़ी के iPad और iPad Air को भी पेश कर सकता है. आइए जानते हैं डिटेल में...

आज लॉन्च हो सकता है iPad mini

Apple के नए iPad मिनी में A16 बायोनिक चिप हो सकती है, जो इसकी वर्तमान A15 बायोनिक चिप की तुलना में एक सूक्ष्म लेकिन महत्वपूर्ण वृद्धि होगी. यह अपडेट 'जेली स्क्रॉलिंग' समस्या को हल करने में मदद कर सकता है, जो वर्तमान iPad मिनी के कुछ उपयोगकर्ताओं को परेशान कर रहा है.

Apple iPad Air में M2 चिप हो सकती है, जो इसकी वर्तमान M1 चिप की तुलना में एक महत्वपूर्ण प्रदर्शन और दक्षता में सुधार लाएगी. यह iPad Air को अधिक शक्तिशाली और कुशल बना देगा, जिससे यह अधिक मांग वाले कार्यों को आसानी से संभाल सकेगा. बता दें, एंट्री लेवल आईपैड वर्जन को पिछले साल ही रिफ्रेश किया गया था. उसको फिर अपग्रेड किया जा सकता है. 10वीं पीढ़ी के आईपैड में स्लिम बेजल्स, नए कलर ऑप्शन और टच आईडी साइड बटन और स्टाइलिश डिजाइन में पेश किया गया था. 11वीं पीढ़ी के मॉडल के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है, लेकिन अटकलें है कि इसमें A16 चिप होगी. 

अगर ऐप्पल इन्हें पेश करता है तो यह आईपैड अन्य दो टैबलेट की तुलना में अधिक किफायती होगा. यदि नया iPad लॉन्च नहीं होता है, तो Apple एक नई Apple Pencil की घोषणा कर सकता है. यह नई पेंसिल में इंटरजेंबल मैग्नेटिक टिप्स होंगी. टिप्स विभिन्न कलात्मक आवश्यकताओं को पूरा करेंगी, जैसे ड्राइंग, तकनीकी ड्राइंग और डिजिटल पेंटिंग.

Apple आज एक नया iPad लॉन्च कर सकता है, जो उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प होगा जो एक किफायती iPad की तलाश में हैं. यदि Apple एक नई Apple Pencil लॉन्च करता है, तो यह उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प होगा जो विभिन्न कलात्मक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए एक स्टाइलस की तलाश में हैं.

Trending news