Amazon ने दिया तगड़ा झटका! बंद करेगा ये सर्विस, लॉक डाउन में की गई थी शुरुआत
Advertisement
trendingNow11459881

Amazon ने दिया तगड़ा झटका! बंद करेगा ये सर्विस, लॉक डाउन में की गई थी शुरुआत

Amazon Service: Swiggy और Zomato की तरह अमेजन ने फूड सर्विस शुरू की थी जिसे अब बंद किया जा रहा है, इस एलान के साथ अमेजॉन ने अपने ग्राहकों को एक बड़ा झटका दिया है.

Amazon ने दिया तगड़ा झटका! बंद करेगा ये सर्विस, लॉक डाउन में की गई थी शुरुआत

Amazon Food: अमेजन भारत में एक पॉपुलर ई-कॉमर्स वेबसाइट है जिस पर आपकी फायदे कीमत में प्रोडक्ट्स की खरीदारी कर सकते हैं. इस सर्विस का इस्तेमाल तकरीबन हर कोई करता है. आपको बता दें कि कंपनी अगले महीने से अपनी एक जरूरी सर्विस को बंद करने जा रही है और इसका ऐलान भी किया जा चुका है. सर्विस के बारे में हम बात कर रहे हैं वह अमेजन फूड है. कंपनी अगले महीने से यह सर्विस पूरी तरह से बंद कर देगी. इस बारे में जानकर हो सकता है कई लोगों को झटका लगा हो लेकिन कंपनी ने अब इसे बंद करने का फैसला कर लिया है. ये सर्विस 29 दिसंबर को पूरी तरह से बंद कर दी जाएगी. 

क्यों लिया गया है इस सर्विस को बंद करने का फैसला

अमेज़न फूड सर्विस की शुरूआत साल 2020 में उस दौरान की थी जब कोरोना का काल चल रहा था. इस दौरान कंपनी ने लोगों तक खाना पहुंचाने के लिए इस सर्विस को शुरू किया था. मार्केट में पहले से ही कई फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म है जो बखूबी से काम कर रहे हैं और इन्हीं प्लेटफॉर्म्स को टक्कर देने के लिए कंपनी ने अमेजन फूड को शुरू किया था. हालांकि इस सर्विस को अब बंद कर दिया जाएगा. इस सर्विस की शुरूआत बेंगलुरु में की गई थी और 2 साल चलने के बाद अब इसे आखिरकार बंद किया जाएगा.

ऐसा माना जा रहा है कि इस सर्विस से कंपनी को ज्यादा फायदा नहीं हो रहा था और यही वजह है कि इसे बंद करने का फैसला लिया गया है. आपको बता दें कोरोना काल के दौरान शुरू की गई इस सर्विस को आगे चलकर अन्य शहरों में भी पेश किया जाना था लेकिन कंपनी ऐसा नहीं कर सकी और आखिर में इसे बंद करने का फैसला ही लेना पड़ रहा है. हजारों लोग इस सर्विस के साथ जोड़कर फायदा ले चुके हैं. लगातार संघर्ष कर रही कंपनी ने आखिर में इस सर्विस को बंद करने का फैसला लिया है हालांकि इस सर्विस के साथ जुड़े कर्मचारियों को कंपनी पूरी तरह से सपोर्ट करेगी.

Trending news