Amazon Great Republic Day Sale: सस्ते दाम में घर लाएं ये शानदार TV, मिल रहा गजब का डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow12061400

Amazon Great Republic Day Sale: सस्ते दाम में घर लाएं ये शानदार TV, मिल रहा गजब का डिस्काउंट

Amazon Great Republic Day Sale 2024: इस समय अमेजन पर Great Republic Day Sale चल रही हैं, जहां Samsung, Sony, LG समेत कई ब्रांडेड कंपनियों के एलईडी टीवी पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. आइए आपको ऐसी टीवी के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. 

LED TV

Best LED TV: अगर आप अपने घर के लिए नया टीवी खरीदना चाहते हैं और बजट की वजह से नहीं ले पा रहे हैं तो टेंशन मत लीजिए. आपकी इस प्रॉब्लम का सॉल्यूशन हमारे पास है. इस समय अमेजन पर Great Republic Day Sale चल रही हैं, जहां Samsung, Sony, LG समेत कई ब्रांडेड कंपनियों के एलईडी टीवी पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. यह सभी लेटेस्ट फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लैस हैं और यूजर को शानदार अनुभव प्रदान करते हैं. आइए आपको ऐसी टीवी के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. 

1. Samsung Crystal iSmart 4K Ultra HD Smart LED TV

Samsung का यह स्मार्ट एलईडी टीवी 65 इंच का है. यह नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब, हॉटस्टार समेत कई एप्स को सपोर्ट करता है. घर में इस्तेमाल करने के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है. साथ ही अमेजन की Great Republic Day Sale में यह किफायती दाम में मिल रहा है. इस पर 37% की छूट मिल रही है. इसकी कीमत 99,900 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 62,990 रुपये में खरीद सकते हैं. 

2. Sony Bravia 65-inch 4K Smart LED Google TV

यह टीवी बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है. इसमें यूजर्स को नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब, हॉटस्टार समेत कई एप्स का सपोर्ट मिलता है. इस टीवा का साइज 65 इंच का है. अमेजन की Great Republic Day Sale में इस पर 44% का डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी MRP 1,39,900 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 77,990 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं.

3. OnePlus 65-inch QLED Smart Google TV 65 Q2 Pro

65 इंच में आने वाला यह टीवी 4K रेजोल्यूशन और 120 Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. साथ ही इसमें नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब, हॉटस्टार समेत कई एप्स का सपोर्ट भी मिलता है. अमेजन की Great Republic Day Sale में यह 56% के बंपर डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी प्राइस 1,59,999 है लेकिन ऑफर के बाद आप इसे 69,990 रुपये में खरीद सकते हैं. 

4. LG 65-inch 4K Ultra HD Smart LED TV

इस टीवा का साइज 65 इंच का है. यह 4K रेजोल्यूशन और 120 Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. साथ ही यह कई और बेहतरीन फीचर्स से लैस है. इसकी कीमत1,14,990 रुपये है लेकिन Amazon Great Republic Day Sale में यह 43% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद आप इसे 65,990 रुपये में खरीद सकते हैं. 

Trending news