Airtel यूजर्स के लिए Good News! इस लोकप्रिय Plan के बढ़े Benefits, जानकर झूम उठेंगे आप
Advertisement
trendingNow11254812

Airtel यूजर्स के लिए Good News! इस लोकप्रिय Plan के बढ़े Benefits, जानकर झूम उठेंगे आप

Airtel Prepaid Plan Benefits Increased: एयरटेल (Airtel)ने हाल ही में एक ऐसा ऐलान किया है जिससे कंपनी के यूजर्स काफी खुश हैं. एयरटेल ने अपने एक लोकप्रिय प्रीपेड प्लान की कीमत को बढ़ाए बिना उसके बेनिफिट्स में इजाफा किया है. आइए इस बारे में और जानें..

 

Photo Credit: Telecom Talk

Airtel Prepaid Plan worth Rs 265 Benefits Increased: टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने हाल ही में एक नया फैसला लिया है जिससे इसके यूजर्स काफी ज्यादा खुश हैं. दरअसल एयरटेल ने अपने एक बेहद लोकप्रिय प्रीपेड प्लान में कुछ अहम बदलाव किये हैं यूजर्स की दृष्टि से काफी अच्छे माने जा सकते हैं. लोगों के इस पसंदीदा प्रीपेड प्लान की कीमत को बिना बढ़ाए इसके बेनिफिट्स में इजाफा किया गया है जिसमें वैलिडिटी और इंटरनेट, दोनों शामिल हैं. आइए जानते हैं कि यहां किस प्लान की बात हो रही है, इसमें पहले क्या बेनिफिट्स दिए जा रहे थे और अब ये प्लान किन फायदों से लैस होगा.. 

Airtel के इस Plan के बढ़े बेनिफिट्स

आइए सबसे पहले जानते हैं कि एयरटेल (Airtel) के किस प्लान के बेनिफिट्स को बढ़ाया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां एयरटेल के 265 रुपये वाले प्रीपेड प्लान (Airtel Rs 265 Prepaid Plan) की बात हो रही है. इस प्लान को खरीदने वाले यूजर्स को पहले जितना डेटा दिया जाता था, उसमें बढ़त की गई है और प्लान की वैलिडिटी को भी दो दिन से बढ़ा दिया गया है. 

Airtel के 265 रुपये वाले प्लान में पहले मिल रहे थे ये Benefits 

आको बता दें कि एयरटेल (Airtel) का 265 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता था और इसमें यूजर्स को 1GB डेली डेटा दिया जा रहा था. ये प्लान 100 एसएमएस प्रति दिन के फायदे और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ आता था. इसमें आपको Amazon Prime Video के Mobile Edition और Wynk Music का सब्सक्रिप्शन और Free Hellotunes का एक्सेस भी दिया जा रहा था. 

265 रुपये वाले प्लान के बढ़े हुए फायदे 

अब आइए जानते हैं कि इस प्लान में कंपनी ने क्या बदलाव किये हैं. आपको बता दें कि 265 रुपये वाला प्रीपेड प्लान अब 1GB डेली डेटा की जगह 1.5GB डेली डेटा ऑफर कर रहा है. साथ ही, 28 दिनों की वैधता वाले इस प्लान की वैलिडिटी को बढ़ाकर 30 दिन कर दिया गया है. इस प्लान में मिलने वले बाकी बेनिफिट्स पहले जैसे ही हैं. इस प्लान में 100 डेली एसएमएस, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, Amazon Prime Video के Mobile Edition और Wynk Music का सब्सक्रिप्शन और Free Hellotunes का एक्सेस मिल रहा है. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news