Airtel ने तो गजब ही कर दिया! पूरे 3 महीने रिचार्ज से टेंशन फ्री रहेंगे ग्राहक, सब कुछ मिलेगा अनलिमिटेड
Advertisement

Airtel ने तो गजब ही कर दिया! पूरे 3 महीने रिचार्ज से टेंशन फ्री रहेंगे ग्राहक, सब कुछ मिलेगा अनलिमिटेड

Airtel Recharge: इस रिचार्ज प्लान में एक नहीं तमाम बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं जिसमें कॉलिंग से लेकर इंटरनेट, SMS ही नहीं बल्कि बहुत कुछ शामिल है. 

 

Airtel ने तो गजब ही कर दिया! पूरे 3 महीने रिचार्ज से टेंशन फ्री रहेंगे ग्राहक, सब कुछ मिलेगा अनलिमिटेड

Airtel 84 Days Plan: एयरटेल अपने ग्राहकों को कभी भी निराश नहीं करता है और ऐसे रिचार्ज प्लान मार्केट में लेकर आता है जो ना सिर्फ किफायती हो बल्कि उनमें एक से ज्यादा बेनिफिट्स भी मिल जाए. बेहद ही कम ऐसी telecom कंपनियां है जो अपने ग्राहकों को जरूरत से ज्यादा और उम्मीद से ज्यादा बेनिफिट्स ऑफ करती है. कंपनियों में एयरटेल का नाम भी शामिल है. बेड ग्राहक है और आपको हर महीने रिचार्ज करवाने में दिक्कत होती है तो आज हम आपके लिए एक ऐसा रिचार्ज प्लान लाए हैं जिसे एक बार एक्टिव करवाने के बाद आपको 3 महीने तक कोई भी रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

एयरटेल के जिस प्रीपेड प्लान के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसकी कीमत ₹839 है. यह कीमत आपको ज्यादा लग सकती है लेकिन इसमें जो बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं उसके आगे यह कीमत कुछ भी नहीं है और ग्राहक हर महीने तकरीबन 300 से लेकर ₹400 तक के रिचार्ज आसानी से करवा लेते हैं और यह उनसे काफी सस्ता है और इसमें आपको 84 दिन की वैलिडिटी भी मिल रही है.

प्लान में शामिल हैं ये फायदे 

अगर बात करें बेनिफिट्स की तो इस प्लान में ग्राहकों को ट्रूल्य अनलिमिटेड लोकल के साथ ही एसटीडी और रोमिंग कॉल्स भी दी जाती हैं ऐसे में आपको पूरे देश भर में कहीं पर भी फ्री कॉलिंग करने की सहूलियत मिलती है और आपको इसके लिए अलग से कोई चार्ज नहीं देना पड़ता है. इतना ही नहीं इस प्लान में कई और बेहतरीन बेनिफिट्स भी शामिल है जिसमें आपको 3 महीने के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है जिसके लिए आमतौर पर यूजर्स काफी पैसे खर्च करते हैं.

ग्राहकों को ये बेनिफिट्स भी मिलेंगे 

अगर आपको लग रहा है कि बेनिफिट सिर्फ इतने ही है तो ऐसा नहीं है क्योंकि इसके अलावा भी ग्राहकों को कई सारी सुविधाएं मिलती हैं जिनमें आपको एयरटेलेक्स्ट्रीम का मोबाइल पैक मिलता है, आपको रिवॉर्डज मिनी सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है इसके अलावा अपोलो 24/7 सर्कल, विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन और फ्री हेलो ट्यूंस का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news