Airtel लाया सबसे सस्ता Prepaid Plan! फायदे जानकर Jio यूजर्स को होगी जलन
Advertisement
trendingNow11729241

Airtel लाया सबसे सस्ता Prepaid Plan! फायदे जानकर Jio यूजर्स को होगी जलन

एयरटेल के 49 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 1 दिन की है, जिसके साथ 6GB डेटा प्रदान किया जाता है. नया प्रीपेड प्लान वाउचर कोई स्टैंडअलोन प्लान नहीं है.

Airtel लाया सबसे सस्ता Prepaid Plan! फायदे जानकर Jio यूजर्स को होगी जलन

Airtel ने नए प्रीपेड प्लान को लॉन्च कर दिया है, जो 6GB इंटरनेट डेटा प्रदान करता है और उन यूजर्स के लिए डेटा वाउचर के रूप में कार्य करता है जिन्हें अपनी डेली डेटा लिमिट को पार करने के बाद अपने इंटरनेट डेटा को जल्दी से रिचार्ज करने की आवश्यकता होती है. वोडाफोन आइडिया द्वारा अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए इसी तरह का डेटा वाउचर लॉन्च करने के कुछ दिनों बाद ही एयरटेल ने यह नया डेटा प्लान जारी किया था.

Airtel Rs 49 Prepaid Plan
एयरटेल के 49 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 1 दिन की है, जिसके साथ 6GB डेटा प्रदान किया जाता है. नया प्रीपेड प्लान वाउचर कोई स्टैंडअलोन प्लान नहीं है. इसके लिए एक एक्टिव प्लान होने की जरूरत होगी. 

लेकिन अगर कोई यूजर ज्यादा वैलिडिटी वाले प्लान की तरफ जाना चाहता है तो 58 रुपये वाले प्लान की तरफ जा सकते हैं. इसमें 3GB डेटा दिया जाता है. इस बीच, एयरटेल देश भर में अपने 5जी नेटवर्क को लागू करने में व्यस्त है.

अभी एयरटेल 3 हजार से ज्यादा शहरों और कस्बों में अपना 5G NSA नेटवर्क पेश कर रहा है. उसका टारगेट है कि वो साल के अंत तक सभी महत्वपूर्ण शहरों और कस्बों तक पहुंच जाए. अगर आप एयरटेल यूजर हैं और 5जी का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो 239 रुपये से ज्यादा वाला प्लान होना जरूरी है.

Trending news