Airtel के इस सस्ते रिचार्ज से 3 महीने की छुट्टी! अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा हाई-स्पीड डाटा
Advertisement

Airtel के इस सस्ते रिचार्ज से 3 महीने की छुट्टी! अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा हाई-स्पीड डाटा

Airtel Recharge: एयरटेल के रिचार्ज प्लान में आपको एक लंबी वैलिडिटी मिलती है जिसमें आप इंटरनेट के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा ले पाएंगे साथ ही कुछ अन्य बेनिफिट्स का भी लाभ ले पाएंगे.

Airtel के इस सस्ते रिचार्ज से 3 महीने की छुट्टी! अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा हाई-स्पीड डाटा

84 Days Validy Recharge Plan: अगर प्रीपेड रिचार्ज क्लांस आपको लंबी वैलिडिटी ऑफर नहीं करते हैं तो आज हम आपको एयरटेल के एक ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो ना सिर्फ लंबी वैलिडिटी देता है बल्कि इसमें आपको बेहतरीन डाटा बेनिफिट्स और अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर की जाती है. यह प्लान किफायती कीमत में ऑफर किया जाता है ऐसे में आपको अपनी जेब पर बोझ डालने की जरूरत नहीं है. तो चलिए जानते हैं कौन सा है यह प्लान और क्या है इसमें मिलने वाली खासियत.

कौन सा है ये एयरटेल का प्रीपेड प्लान 

हम आज आपके लिए एयरटेल के जिस जिस प्रीपेड प्लान की जानकारी लेकर आए हैं उसकी कीमत ₹839 है. यह कीमत आपको ज्यादा लग सकती है लेकिन इसमें जो बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं उसके आगे यह कीमत कुछ भी नहीं है और ग्राहक हर महीने तकरीबन 300 से लेकर ₹400 तक के रिचार्ज आसानी से करवा लेते हैं और यह उनसे काफी सस्ता है और इसमें आपको 84 दिन की वैलिडिटी भी मिल रही है.

कौन से बेनिफिट्स है शामिल

अगर बात करें बेनिफिट्स की तो इस प्लान में ग्राहकों को ट्रूल्य अनलिमिटेड लोकल के साथ ही एसटीडी और रोमिंग कॉल्स भी दी जाती हैं ऐसे में आपको पूरे देश भर में कहीं पर भी फ्री कॉलिंग करने की सहूलियत मिलती है और आपको इसके लिए अलग से कोई चार्ज नहीं देना पड़ता है. इतना ही नहीं इस प्लान में कई और बेहतरीन बेनिफिट्स भी शामिल है जिसमें आपको 3 महीने के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है जिसके लिए आमतौर पर यूजर्स काफी पैसे खर्च करते हैं.

ये बेनिफिट्स भी हैं शामिल 

अगर आपको लग रहा है कि बेनिफिट सिर्फ इतने ही है तो ऐसा नहीं है क्योंकि इसके अलावा भी ग्राहकों को कई सारी सुविधाएं मिलती हैं जिनमें आपको एयरटेलेक्स्ट्रीम का मोबाइल पैक मिलता है, आपको रिवॉर्डज मिनी सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है इसके अलावा अपोलो 24/7 सर्कल, विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन और फ्री हेलो ट्यूंस का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.

Trending news