Free Unlimited कॉलिंग पूरे 84 दिनों लिए, इस धांसू प्रीपेड प्लान के आगे सारे ऑप्शन फेल
Advertisement

Free Unlimited कॉलिंग पूरे 84 दिनों लिए, इस धांसू प्रीपेड प्लान के आगे सारे ऑप्शन फेल

Unlimited Calling: अगर आप लम्बी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो ये आपके लिए के परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. ये किफायती भी है और दमदार भी है. 

Free Unlimited कॉलिंग पूरे 84 दिनों लिए, इस धांसू प्रीपेड प्लान के आगे सारे ऑप्शन फेल

Airtel 84 Days Plan: अगर आप एयरटेल के प्रीपेड यूजर हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा प्लान लेकर आए हैं जो ना सिर्फ आपको जबरदस्त बेनिफिट्स ऑफर करेगा बल्कि इसके लिए आपको ज्यादा रकम नहीं चुकानी पड़ेगी. ये प्लान यूजर्स को लम्बी वैलिडिटी ऑफर करता है. अगर आप भी रोज-रोज रिचार्ज करवाने के झंझट से छुटकारा चाहते हैं तो ये प्लान आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये प्लान और क्या है इसकी खासियत. 

एयरटेल के जिस प्रीपेड प्लान के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसकी कीमत ₹839 है. यह कीमत आपको ज्यादा लग सकती है लेकिन इसमें जो बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं उसके आगे यह कीमत कुछ भी नहीं है और ग्राहक हर महीने तकरीबन 300 से लेकर ₹400 तक के रिचार्ज आसानी से करवा लेते हैं और यह उनसे काफी सस्ता है और इसमें आपको 84 दिन की वैलिडिटी भी मिल रही है.

प्लान में शामिल हैं ये फायदे 

अगर बात करें बेनिफिट्स की तो इस प्लान में ग्राहकों को ट्रूल्य अनलिमिटेड लोकल के साथ ही एसटीडी और रोमिंग कॉल्स भी दी जाती हैं ऐसे में आपको पूरे देश भर में कहीं पर भी फ्री कॉलिंग करने की सहूलियत मिलती है और आपको इसके लिए अलग से कोई चार्ज नहीं देना पड़ता है. इतना ही नहीं इस प्लान में कई और बेहतरीन बेनिफिट्स भी शामिल है जिसमें आपको 3 महीने के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है जिसके लिए आमतौर पर यूजर्स काफी पैसे खर्च करते हैं.

ग्राहकों को ये बेनिफिट्स भी मिलेंगे 

अगर आपको लग रहा है कि बेनिफिट सिर्फ इतने ही है तो ऐसा नहीं है क्योंकि इसके अलावा भी ग्राहकों को कई सारी सुविधाएं मिलती हैं जिनमें आपको एयरटेलेक्स्ट्रीम का मोबाइल पैक मिलता है, आपको रिवॉर्डज मिनी सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है इसके अलावा अपोलो 24/7 सर्कल, विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन और फ्री हेलो ट्यूंस का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.

Trending news