जलती-चुभती गर्मी से बचाने के लिए Acer ने लॉन्च की AC की नई रेंज, कीमत 30 हजार रुपये से शुरू
Advertisement
trendingNow12156295

जलती-चुभती गर्मी से बचाने के लिए Acer ने लॉन्च की AC की नई रेंज, कीमत 30 हजार रुपये से शुरू

Acer New AC Range: एसर कंपनी ने भारत में अपने नए एसी लॉन्च कर दिए हैं. ये एयर कंडीशनर 1 टन, 1.5 टन और 2 टन की क्षमता में आते हैं और ये 5 स्टार तक की एनर्जी सेविंग रेटिंग वाले हैं. आइए आपको इन नए एसी की कीमत और खूबियों के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

acer ac

Acer New Air Conditioner: गर्मियों का सीजन शुरू हो चुका है. इस दौरान ज्यादातर लोग एयर कंडीशनर खरीदना पसंद करते हैं ताकि गर्मी से राहत पा सकें. लोगों की इस जरूरत को देखते हुए एसर कंपनी ने भारत में अपने नए एसी लॉन्च कर दिए हैं. ये एयर कंडीशनर 1 टन, 1.5 टन और 2 टन की क्षमता में आते हैं और ये 5 स्टार तक की एनर्जी सेविंग रेटिंग वाले हैं. कंपनी ने 1.5 टन क्षमता वाले विंडो एसी का नया मॉडल भी लॉन्च किया है. आइए आपको एसर द्वारा लॉन्च किए गए इन नए एयर कंडीशनर की कीमत और खूबियों के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

कीमत और उपलब्धता

सबसे पहले इन एसी की कीमत की बात कर  लेते हैं. भारत में एसर के नए एयर कंडीशनरों की शुरुआती कीमत 29,999 रुपये है. आइए आपको सभी मॉडल्स की कीमत के बताते हैं. 

एसर एसी 1 टन (3 स्टार) - रु 29,999
एसर एसी 1 टन (5 स्टार) - रु 33,999
एसर एसी 1.5 टन (3 स्टार) - रु 32,999
एसर एसी 1.5 टन (5 स्टार) - रु 37,999
एसर एसी 2 टन (3 स्टार) - रु 44,999
एसर एसी 1.5 टन (विंडो) - रु 28,999

एसर के ये नए एयर कंडीशनर आपको ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन, फ्लिपकार्ट पर मिलेंग. साथ ही ये एसी क्रोमा समेत अन्य रिटेल पार्टनर्स पर उपलब्ध होंगे. कंपनी जल्द ही इन पर बैंक डिस्काउंट भी दे सकती है. हालांकि, कंपनी से अभी तक ऑफर्स की घोषणा नहीं की है. 

खासियतें और स्पेसिफिकेशंस 

एसर के नए एयर कंडीशनर 55 डिग्री सेल्सियस के तापमान में भी ठंडी हवा दे सकते हैं. ये 7-इन-1 कन्वर्टिबल टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं, जो आसपास के वातावरण के हिसाब से कूलिंग मोड को बदल देती है. ये एसी आरामदायक ठंडक के लिए ArcticWrap कूलिंग और CoolSphere एयरफ्लो मैनेजमेंट के साथ आते हैं. साथ ही ये कम बिजली खर्च करते हैं. 

इन एसी में इनडोर और आउटडोर दोनों यूनिट्स में कॉपर कॉइल लगे होते हैं. कमरे का तापमान और अन्य जानकारी दिखाने के लिए इनमें LED डिस्प्ले दिया गया है. ये एयर कंडीशनर केवल 43 डेसिबल की आवाज करते हैं. साथ ही इनमें AiSense टेक्नोलॉजी शामिल है, जो कम बिजली खर्च, कम आवाज और बेहतर एयरफ्लो के बीच संतुलन बनाकर कूलिंग सेटिंग्स को सही बनाती है.  कंपनी एयर कंडीशनर यूनिट और पीसीबी पर 5 साल की और कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी दे रही है. ये एयर कंडीशनर भारत में ही इंडकाल टेक्नोलॉजीज द्वारा बनाए गए हैं.

Trending news