कमरे को सिनेमा घर बनाने आया सबसे सस्ता Google TV! तगड़ा साउंड और डिजाइन जबरदस्त
Advertisement

कमरे को सिनेमा घर बनाने आया सबसे सस्ता Google TV! तगड़ा साउंड और डिजाइन जबरदस्त

Indkal Technologies ने 31 मई को इंडियन मार्केट में Acer की Google TV की नई सीरीज को पेश किया गया है. जिसमें QLED और OLED टीवी शामिल है. कंपनी ने O, H, G, I, V और W लाइनअप को शामिल किया है. आइए जानते हैं नई टीवी के फीचर्स...

कमरे को सिनेमा घर बनाने आया सबसे सस्ता Google TV! तगड़ा साउंड और डिजाइन जबरदस्त

Indkal Technologies ने 31 मई को इंडियन मार्केट में Acer की Google TV की नई सीरीज को पेश किया गया है. लेटेस्ट लाइनअप में टॉप नॉच स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स शामिल हैं. कंपनी ने अपनी सीरीज को लॉन्च किया है, जिसमें QLED और OLED टीवी शामिल है. कंपनी ने O, H, G, I, V और W लाइनअप को शामिल किया है. आइए जानते हैं नई टीवी के फीचर्स...

Acer Launch Google TVs with QLED & OLED
नई ओ सीरीज फ्लैगशिप मॉडल है और इसमें OLED डिस्प्ले तकनीक है. इसके अलावा, O मॉडल 55 इंच और 65 इंच वेरिएंट में भी आएंगे, इसके 60W स्पीकर सिस्टम के लिए बड़े वूफर होंगे.

ब्रांड का लक्ष्य सस्ती टीवी की एक नई श्रृंखला के साथ भारतीय बाजार पर कब्जा करना है, जिसमें इसकी V सीरीज के QLED पैनल हैं. QLED तकनीक को आमतौर पर सैमसंग द्वारा बेचे जाने वाले अल्ट्रा हाई एंड मॉडल पर देखा गया है, लेकिन इन मॉडलों को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए अधिक सुलभ बनाने के लिए बनाया गया था.

वी सीरीज़ रेंज32 इंच वेरिएंट के साथ शुरू होकर आपको 43 इंच, 50 इंच और 55 इंच के विकल्प भी प्रदान करेगा. इन्होंने MEMC, Dolby Atmos, Dolby Vision, 4K upscaling, उच्च चमक, और बहुत कुछ जैसी कई महत्वपूर्ण विशेषताओं को लाया है. लॉन्च में H Series भी है, जिसमें शक्तिशाली 76W स्पीकर सिस्टम है, जो अधिक इमर्सिव ऑडियो अनुभव लाने के लिए बेहतर बास और ट्रेबल की पेशकश करने का वादा करता है.

नए Google टीवी प्रीमियम QLED टीवी की मौजूदा रेंज के साथ उपलब्ध होंगे, जिसमें W सीरीज शामिल है और एंटी ग्लेयर डिस्प्ले, फ्रेमलेस डिज़ाइन, ऑरल साउंड और मोशन सेंसर भी पेश करेगा.

Trending news