सर्दियों में AC की कीमत हुई आधी! अभी खरीदा तो गर्मियों में हो जाएगी मौज
Advertisement

सर्दियों में AC की कीमत हुई आधी! अभी खरीदा तो गर्मियों में हो जाएगी मौज

AC Discount Offer: सर्दियों के मौसम में अगर आप AC खरीद रहे हैं तो मान कर चलिए कि आपकी तकरीबन 20,000 से 30,000 रुपये की बचत पक्की है और गर्मियों के मौसम में आपको काफी मजा आने वाला है. 

सर्दियों में AC की कीमत हुई आधी! अभी खरीदा तो गर्मियों में हो जाएगी मौज

AC Price Cut: सर्दियों के मौसम में शायद ही कोई व्यक्ति एयर कंडीशनर खरीदता है, दरअसल जिस मौसम में हीटर की डिमांड रहती है आखिर उसमें AC कोई कैसे खरीद सकता है. अगर आप भी आज तक ऐसा ही सोंचते आए हैं तो अब ये सोंच बदलकर अपने हजारों रुपयों का फायदा करवा सकते हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि आप अगर ऑफ सीजन में AC खरीदने के फायदे के बारे में नहीं जानते हैं तो इसके बारे में अब आपको जान लेना चाहिए. ऐसा करके आप आधी कीमत में AC खरीद सकते हैं. 

क्यों ऑफ सीजन में AC खरीदने में है फायदा  

दरअसल ऑफ सीजन में जब ठंड पड़ रही होती है उस दौरान जाहिर सी बात है एयर कंडीशनर की कीमत कम हो जाती है क्योंकि उसके डिमांड एकदम से रुक जाती है ऐसे में महंगे एयर कंडीशनर बेचने के लिए कंपनियां इनकी कीमत में भारी कटौती कर देती है जिससे ग्राहक इन्हें खरीदने वाला की चुनिंदा ग्राहक ही इन्हें खरीदते हैं और ज्यादातर लोग इन्हें सीजन में ही खरीदना पसंद करते हैं लेकिन आप अगर थोड़ी सी हिम्मत कर लेंगे तो एयर कंडीशनर इतनी भारी बचत कर पाएंगे जितना आपने कभी सोचा नहीं होगा. यह बचत इतनी ज्यादा होती है कि आप इस बचत से एक और एयर कंडीशनर खरीद सकते हैं. कहने का मतलब यह है कि अगर आप सर्दियों में ही एयर कंडीशनर खरीदने का मन बना रहे हैं तो मान कर चलिए कि आसानी से ₹20000 से ₹30000 बचाए जा सकते हैं.

कौन से एयर कंडीशनर पर है डिस्काउंट

सैमसंग के 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC पर डिस्काउंट दिया जा रहा है, ये डिस्काउंट इतना ज्यादा है कि आप यकीन ही नहीं कर सकते हैं. आपको बता दें कि इस एयर कंडीशनर की कीमत वैसे तो 65,990 रुपये है लेकिन इस पर 43 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे महज 36,999 रुपये में खरीद सकते हैं. ये डिस्काउंट आपकी काफी बचत करवा सकता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news