AC पर डिस्काउंट का महाधमाका ऑफर! सर्दिया शुरू होते ही आधी हो गईं कीमतें, कूलर की कीमत में खरीद रहे हैं ग्राहक
Advertisement

AC पर डिस्काउंट का महाधमाका ऑफर! सर्दिया शुरू होते ही आधी हो गईं कीमतें, कूलर की कीमत में खरीद रहे हैं ग्राहक

AC Discount Offer: अगर आप एयर कंडीशनर खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको यह जानकर खुशी होगी कि अब इसकी कीमत में भारी भरकम कटौती देखने को मिल रही है इसकी बदौलत आप अच्छी खासी बचत कर सकते हैं.

Photo Credit: indiamart.com

Discount on Air Conditioner: जब आप गर्मियों के सीजन में एयर कंडीशनर खरीदने के बारे में सोचते हैं तो आपको 10 बार अलग-अलग वेबसाइट्स पर कंपैरिजन करना पड़ता है और जब आपको लगता है कि एयर कंडीशनर अब आपके बजट में फिट हो सकता है तब इसे आप खरीदते हैं. दरअसल पीक सीजन में एयर कंडीशनर की कीमतें आसमान छूती रहती हैं ऐसे में लोगों को कई बार इन्हें खरीदने में दिक्कत होती है लेकिन आज हम आपके लिए ऐसा एयर कंडीशनर लेकर आए हैं जो किफायती कीमत पर मिल रहा है और ग्राहक से बेहद ही आसानी से खरीद सकते हैं.

कौन सा है ये एयर कंडीशनर 

जिस एयर कंडीशनर की हम बात कर रहे हैं उसका नाम realme TechLife 4-in-1 Convertible 1.5 Ton 4 Star Split Inverter है. अगर आप इसे खरीदते हैं तो इस पर आप भारी बचत कर सकते हैं. अगर आप इसे खरीद रहे हैं तो आपको 28,999 रुपये चुकाने पड़ेंगे, अगर इसकी असल कीमत की बात करें तो ये 52,99945 रुपये है. हालांकि इस पर डिस्काउंट की वजह से ग्राहक इसे 28,999 रुपये में ही घर ले जा सकते हैं. 

क्या है खासियत 

अगर खासियत की बात की जाए तो इस एयर कंडीशनर में आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं इन फीचर्स में सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस एयर कंडीशनर में नॉइस नहीं होता है यह बिल्कुल शांत है ऐसे में बच्चे और बुजुर्गों को किसी तरह की दिक्कत नहीं आएगी. इसके साथ ही वोल्टेज फ्लकचुएशन की वजह से इस पर किसी तरह का असर नहीं होता है. कंपनी के दावे के अनुसार यह एयर कंडीशनर आपके ₹71000 की बचत करवाता है. इसमें आपको प्रॉपर कॉइल्स देखने को मिलते हैं जो गर्म महीनों में भी बेहतरीन कॉलिंग ऑफर करते हैं साथ ही इसमें हाई स्पीड फैन दिया गया है जो कमरे के कोने कोने में पोलिंग को पहुंचाने का काम करता है.

Trending news