कमरा बन जाएगा सिनेमा घर! आ रहा है कम कीमत वाला 55-इंच का Smart TV, धांसू साउंड और डिजाइन भी झक्कास
Advertisement

कमरा बन जाएगा सिनेमा घर! आ रहा है कम कीमत वाला 55-इंच का Smart TV, धांसू साउंड और डिजाइन भी झक्कास

Westinghouse भारत में अपनी दो सीरीज (Westinghouse Pi और Quantum series TV) को लॉन्च करने वाला है. नए स्मार्ट टीवी अलग-अलग साइज और डिस्प्ले ऑप्शन में आते हैं. Westinghouse Pi सीरीज में 24-इंच और 40-इंच के स्मार्ट टीवी आएंगे तो वहीं Quantum Series में 55-इंच का 4K UHD टीवी लॉन्च होगा. 

कमरा बन जाएगा सिनेमा घर! आ रहा है कम कीमत वाला 55-इंच का Smart TV, धांसू साउंड और डिजाइन भी झक्कास

US इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड Westinghouse भारत में अपनी दो सीरीज (Westinghouse Pi और Quantum series TV) को लॉन्च करने वाला है. नए स्मार्ट टीवी अलग-अलग साइज और डिस्प्ले ऑप्शन में आते हैं. Westinghouse Pi सीरीज में 24-इंच और 40-इंच के स्मार्ट टीवी आएंगे तो वहीं Quantum Series में 55-इंच का 4K UHD टीवी लॉन्च होगा. अमेरिकी ब्रांड वेस्टिंगहाउस नए प्रोडक्ट्स को पेश करके भारतीय बाजार में अपने कमद जमाने की कोशिश कर रहा है. आइए जानते हैं Westinghouse Pi और Quantum series TV की कीमत और फीचर्स...

Westinghouse Pi और Quantum series TV 3 साइज में आते हैं. Westinghouse Pi सीरीज में 24-इंच और 40-इंच के स्मार्ट टीवी आएंगे. जबकि क्वांटम श्रृंखला 55 इंच के मॉडल के रूप में आती है. Westinghouse Pi 24-इंच HD डिस्प्ले के साथ आएगा तो वहीं 40-इंच मॉडल 1920 x 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ फुल एचडी स्क्रीन के साथ आता है.

दोनों मॉडल्स में लिनक्स ऑपरेटिंग सिस्टम और 512 एमबी रैम है. टीवी में 2 स्पीकर क्रमशः 20W और 30W आउटपुट वाले दो वेस्टिंगहाउस Pi सीरीज टीवी में प्रदर्शित किए गए हैं. ये Smart TV एचडी रेडी भी हैं और गूगल प्लेस्टोर पर कई गेम्स और ऐप्स उपलब्ध हैं. टीवी में 300 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है.

Westinghouse TV Quantum 55” 4K UHD TV Specs

Westinghouse TV Quantum 55” 4K UHD TV में बेजल लेस डिजाइन मिलता है, जो 4के अल्ट्रा एचडी पेश करता है. टीवी A35x4 प्रोसेसर और एक IPS पैनल से लैस है. इसमें 2GB रैम और 8GB ROM है. टीवी में तीन एचडीएमआई पोर्ट और दो यूएसबी पोर्ट हैं.इसमें 2GB रैम और 8GB ROM है. टीवी में तीन एचडीएमआई पोर्ट और दो यूएसबी पोर्ट हैं.

Westinghouse Pi और Quantum series TV Price In India

 Westinghouse Pi सीरीज में 24-इंच और 40-इंच के स्मार्ट टीवी की कीमत क्रमष: 6,999 रुपये और 13,499 रुपपये है. वहीं Quantum 55” 4K UHD TV की कीमत 29,999 रुपये है. ये टीवी 8 मार्च से अमेजन इंडिया पर उपलब्ध होंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news