32 inch Smart LED TV सिर्फ 8,000 रुपये में! फिर कहां मिलेगा ऐसा धमाकेदार ऑफर
Advertisement
trendingNow11406139

32 inch Smart LED TV सिर्फ 8,000 रुपये में! फिर कहां मिलेगा ऐसा धमाकेदार ऑफर

Smart TV: दिवाली पर Smart LED TV खरीदने की तैयारी कर रहे ग्राहकों के लिए अच्छा मौका है क्योंकि फ्लिपकार्ट पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

Photo Credit: Flipkart.com

32 inch LED TV Offer: आजकल जो लोग स्मार्ट टीवी खरीदने के लिए जाते हैं वह सबसे ज्यादा 32 इंच का स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदते हैं दरअसल यह सबसे किफायती होता है और इसमें एक से बढ़कर फीचर्स भी दिए जाते हैं और यही वजह है कि 32 इंच का स्मार्ट एलईडी टीवी सबसे ज्यादा खरीदा जाता है. हालांकि कम होने के बावजूद भी की कीमत ₹15000 के आस पास रहती है, ऐसे में अगर आपका बजट नहीं बन पा रहा है तो हम आपको ऐसे स्मार्ट एलइडी टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत सिर्फ ₹8000 है.

कौन सा है यह स्मार्ट एलइडी टीवी

जिस स्मार्ट एलईडी टीवी की हम बात कर रहे हैं उसका नाम है और फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्ट एलईडी टीवी को सिर्फ ₹7999 में लिस्ट किया गया है. हालांकि यह इसकी असल कीमत नहीं है क्योंकि इसकी असल कीमत 14,999 है हालांकि इस पर 46 फीसद का डिस्काउंट मिल रहा है. इस भारी-भरकम डिस्कवर के बाद ग्राहक से इतनी किफायती कीमत में खरीद सकते हैं.

एक्सचेंज ऑफर का भी ले सकते हैं फायदा

आपको यकीन तो नहीं होगा फिर भी बता देते हैं कि इस ₹7999 के स्मार्ट एलईडी टीवी पर ₹6000 का एक्सचेंज बोनस किया जा रहा है जिसके बाद आप इसे सिर्फ ₹1999 यानी ₹2000 में खरीद सकते हैं. दिवाली के मौके पर सिर्फ ₹2000 में एक एलईडी टीवी मिलना है एक बड़ी बात है. ये स्मार्ट एलईडी टीवी धमाकेदार फीचर्स से लैस है ऐसे में अगर आपको लग रहा है कि आप कम पैसे खर्च कर रहे हैं तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है और आपको वो सारे फीचर्स मिलेंगे जिनकी आपको जरूरत रहती है. 

Trending news