LED TV Discount: सिर्फ 5,999 रुपये में मिल रही 24 इंच की LED TV, ऐसा ऑफर फिर नहीं मिलने वाला
Advertisement
trendingNow11288572

LED TV Discount: सिर्फ 5,999 रुपये में मिल रही 24 इंच की LED TV, ऐसा ऑफर फिर नहीं मिलने वाला

LED TV: एलईडी टीवी की डिमांड मार्केट में तेजी से बढ़ती जा रही है क्योंकि इसमें आम टीवी की तुलना में कहीं बेहतर पिक्चर क्वालिटी मिलती है साथ ही साथ या वजन मैं काफी हल्की होती है और काफी पतली भी होती है.

Photo Credit: flipkart.com

LED Tv Offer on Flipkart check Details Here: भारत फेस्टिव सीजन के दौरान आप आसानी से एलईडी टीवी की खरीद पर डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं, लेकिन आमतौर पर इन पर डिस्काउंट नहीं दिया जाता है. Flipkart ने अब अपने ग्राहकों के लिए एलईडी टीवी पर ऑफर शुरू कर रखा है, जिसमें बेहद किफायती कीमत में आप एलईडी टीवी खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं और अपने घर को थिएटर बना सकते हैं. आज हम आपको ऐसे ही एक एलईडी टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है और आप इसे ₹7000 से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं.

  1. एलईडी टीवी पर मिल रहा डिस्काउंट
  2. ग्राहकों के बजट में हो जाएगी Fit
  3. एक से बढ़कर एक फीचर से लैस
  4.  

कौन सी है यह एलईडी टीवी

अगर बा बात करें इस एलईडी टीवी की तो इसका नाम है Adsun 60 cm (24 inch). अगर बात करें इसके साइज की तो यह 24 इंच की है ऐसे में अगर आपके घर में कई कमरे हैं और आप हर कमरे में एक एलईडी टीवी लगाना चाहते हैं तो यह आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन साबित होगा. ऐसा इसलिए है क्योंकि छोटे कमरों में स्पेस कम होता है. ऐसे में टीवी ज्यादा बड़ी लगा दी जाए तो इससे आंखों पर जोर पड़ सकता है. ऐसे में यह टीवी आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. Adsun TV बेहद ही पतले बेजल्स के साथ मार्केट में उपलब्ध है, और किसी भी हाईटेक टीवी की तरह ही काम करती है. इसमें आपको कई सारी खासियत है देखने को मिलेगी साथ ही साथ यह पोर्टेबल भी है ऐसे में आपके घर की शोभा बढ़ाएगी और आपको एक नेक्स्ट लेवल पिक्चर एक्सपीरियंस देगी. 

कितनी है कीमत और क्या है ऑफर

अगर बात करें इस एलईडी टीवी की कीमत की तो ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से सिर्फ ₹5999 में खरीद सकते हैं. हालांकि यह इसकी असल कीमत नहीं है, क्योंकि इसकी असल कीमत पर 53 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. जिसके बाद आपको इतनी कम कीमत चुकानी पड़ती है. इस एलईडी टीवी की कीमत ₹12999 है. इसमें आपको 10 वाट के दमदार स्पीकर के साथ 170 डिग्री का व्यूइंग एंगल मिलता है, साथ ही साथ Adsun TV ए प्लस ग्रेड पैनल के साथ आती है ऐसे में आपको जो विजुअल एक्सपीरियंस मिलेगा वह बेहद ही खास होगा. आप परिवार के साथ थिएटर स्टाइल में फिल्में देख पाएंगे और उनका आनंद के ले पाएंगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news