Advertisement
photoDetails1hindi

FIFA: फ्रांस की तरफ से 3 गोल की हैट्रिक मारकर मेसी को चौंकाने वाले एम्‍बाप्‍पे की GF है ट्रांसजेंडर! ऐसे खुला 'राज'

Kylian Mbappe'S Girlfriend: कतर (Qatar) में हुए फीफा वर्ल्डकप 2022 (Fifa World Cup 2022) के फाइनल में अर्जेंटीना ने फ्रांस को कड़े मुकाबले में हरा दिया. जहां अर्जेंटीना की तरफ से मेसी ने गोल दागे तो वहीं फ्रांस की टीम से किलियन एम्बाप्पे (Kylian Mbappe) ने गोल की हैट्रिक लगातर मेसी को चौंका दिया. फीफा वर्ल्डकप 2022 में शानदार प्रदर्शन करके किलियन एम्बाप्पे ने गोल्डन बूट भी जीत लिए. इस बीच, सोशल मीडिया पर किलियन एम्बाप्पे की पर्सनल लाइफ के बारे में खूब चर्चा हो रही है. जानकारी के मुताबिक, किलियन एम्बाप्पे की गर्लफ्रेंड एक ट्रांसजेंडर है. कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान दोनों के रिश्ते का राज खुला था.

1/5

बता दें कि फुटबॉलर किलियन एम्बाप्पे को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के दौरान बीच पर अपनी गर्लफ्रेंड इनेस राउ (Ines Rau) के साथ देखा गया था. बीच पर किलियन एम्बाप्पे, इनेस राउ को बांहों में लिए हुए दिखाई दिए थे. जिसके बाद इनेस राउ और किलियन एम्बाप्पे के रिलेशनशिप में होने की चर्चा शुरू हो गई थी.

2/5

जान लें कि किलियन एम्बाप्पे की गर्लफ्रेंड इनेस राउ एक ट्रांसजेंडर हैं और उन्होंने इसका खुलासा खुद एक इंटरव्यू में किया. इनेस राउ ने बताया था कि वो एक लड़के रूप में पैदा हुई थीं, लेकिन बाद में उन्होंने लिंग परिवर्तन करा लिया था.

3/5

किलियन एम्बाप्पे की गर्लफ्रेंड इनेस राउ ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने 16 साल की उम्र में अपना लिंग परिवर्तन कराया था. उनकी उम्र अभी 32 साल है. हालांकि, उन्होंने अपने लिंग परिवर्तन का खुलासा तब किया जब वह 24 साल की हो गई थीं.

4/5

हालांकि, न तो फुटबॉलर किलियन एम्बाप्पे और न ही इनेस राउ ने खुलेआम ऐलान किया है कि वो एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. लेकिन कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान दोनों के साथ दिखाई देने के बाद उनके रिलेशनशिप में होने की बात सोशल मीडिया पर छा गई थी और कई मीडिया रिपोर्ट्स में उनके बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड होने का दावा किया गया था.

5/5

गौरतलब है कि इनेस राउ के सोशल मीडिया पर लाखों में फॉलोअर्स हैं. इनेस राउ के इंस्टाग्राम पर 11 लाख से ज्यादा चाहने वाले हैं. मॉडलिंग में उनका करियर शानदार है. सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिसको फैंस का खूब प्यार मिलता है. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम @k.mbappe/supa_ines)

ट्रेन्डिंग फोटोज़