photoDetails1hindi

कार लेकर भारत से कतर पहुंच गई 5 बच्चों की मां, ये है दिलचस्प वजह

उनकी कार भी बेहद खास तरीके से कस्टमाइज की गई है. इस कार में रसोई भी है और टेंट भी अटैच है जिसमें वो आराम से रात बिता सकती हैं. उन्होंने कार में बेसिक जरूरत के सभी सामान को रखा है.

1/6

लोगों में फुटबॉल की दीवानगी किसी छिपी नहीं है. फुटबॉल दुनिया का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला खेल है. यही कारण है कि इसकी दीवानगी भी चाहने वालों के सिर चढ़कर बोलती है. और बात जब इस खेल के वर्ल्ड कप की तो ये दीवानगी और ज्यादा बढ़ जाती है. इस खेल की एक दीवानी भारतीय महिला के सिर पर ऐसा सुरूर चढ़ा कि वो एसयूवी कार लेकर भारत से कतर पहुंच गई. कतर वो शहर जहां फुटबॉल का वर्ल्ड कप (FIFA World Cup 2022) खेला जा रहा है.

2/6

फुटबॉल की दीवानी इस महिला का नाम नाजी नौशी है. ये पांच बच्चों की मां है और ये फुटबॉल की दुनिया के जादूगर कहे जाने वाले अर्जेंटीना के स्टार लियोनल मेसी डाई हार्ड फैन हैं. नौशी अपने पसंदीदा स्टार मेसी को देखने के लिए केरल से कतर का सफर अपनी महिंद्रा थार पूरा किया.

3/6

कतर में उन्हें देखकर सभी हैरान थे. उन्होंने केरल से अपने सफर की शुरुआत की और मुंबई पहुंची. फिर यहां से वो पानीके जहाज की मदद से अपनी कार के साथ ओमान तक का सफर पूरा किया और वहां से सड़क के रास्ते बहरीन, कुवैत और सउदी होते हुए कतर पहुंची.

4/6

नौशी 33 साल की हैं और अर्जेंटीना को इस चैंपियनशिप में कप उठाते हुए देखना चाहती हैं. लेकिन साउदी अरब के साथ हुए मैच में मेसी की टीम को मिली हार के बाद वो निराश हो गई थीं. हालांकि अगले के नतीजों ने उन्हें खुश कर दिया. इस मैच में मेसी ने गोल दागा और अर्जेंटीना को 2 0 से जीत हासिल हुई.

5/6

नौशी ने दुबई में बुर्ज खलीफा का दीदार किया और उसके सामने अपने बच्चों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. उन्होंने अपनी कार को ओलू नाम दिया है जिसका अर्थ होता है SHE यानी महिला. वो एक यू ट्यूबर भी हैं और उन्हें एडवेंचर करना पसंद है.

6/6

उनकी कार भी बेहद खास तरीके से कस्टमाइज की गई है. इस कार में रसोई भी है और टेंट भी अटैच है जिसमें वो आराम से रात बिता सकती हैं. उन्होंने कार में बेसिक जरूरत के सभी सामान को रखा है.

photo-gallery