MI vs SRH: 23 साल का ये बल्लेबाज बना रोहित शर्मा के लिए सिरदर्द! वानखेड़े में मचाई तबाही
Advertisement

MI vs SRH: 23 साल का ये बल्लेबाज बना रोहित शर्मा के लिए सिरदर्द! वानखेड़े में मचाई तबाही

Mumbai vs Hyderabad: वानखेड़े स्टेडियम में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद ने IPL-2023 के मुकाबले में जीत के लिए 201 रनों का मुश्किल लक्ष्य दिया. हैदराबाद के लिए मयंक अग्रवाल और विवरांत शर्मा ने शतकीय साझेदारी की.

vivrant sharma

Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad, IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में कई उभरते खिलाड़ियों ने नाम कमाया. मौका मिलने पर खुद को साबित किया और तो और राष्ट्रीय टीम के दरवाजे भी खटखटाने शुरू कर दिए. ऐसा ही प्रदर्शन रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 23 साल के एक खिलाड़ी ने किया. 

सीजन में तीसरी बार मिला मौका

जिस खिलाड़ी की बात हो रही है, वह हैदराबाद के ओपनर विवरांत शर्मा (Vivrant Sharma) हैं. 23 साल के इस बल्लेबाज ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में विवरांत ने बेहतरीन अर्धशतक जड़ा. वह सीजन में अपना तीसरा मैच खेलने उतरे और हर किसी को हैरान कर दिया. इससे पहले उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मौका मिला लेकिन तब बल्लेबाजी नहीं कर पाए थे.

कौन हैं विवरांत शर्मा?

विवरांत शर्मा घरेलू क्रिकेट में जम्मू-कश्मीर का प्रतिनिधित्व करते हैं. प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी हैदराबाद टीम के लिए विवरांत ने अनुभवी मयंक अग्रवाल के साथ शतकीय साझेदारी की. विवरांत ने अभी तक 7 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं जिनमें कुल 264 रन बनाए हैं. इसके अलावा 14 लिस्ट ए मैचों में उन्होंने एक शतक और 3 अर्धशतकों की मदद से 519 रन जोड़े हैं. वह ओवरऑल टी20 क्रिकेट में 12 मैचों में 3 अर्धशतक जमा चुके हैं. 

मयंक अग्रवाल ने भी दिखाया दम

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और सनराइजर्स हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. ऐडन मार्कराम की कप्तानी वाली इस टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 200 रन बनाए. टीम के लिए विवरांत शर्मा और मयंक अग्रवाल ने 140 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप की. इस साझेदारी को आकाश मधवाल ने तोड़ा, जिन्होंने पारी के 14वें ओवर की 5वीं गेंद पर विवरांत को पवेलियन भेजा. विवरांत ने 47 गेंदों पर 69 रनों की अपनी पारी में 9 चौके और 2 छक्के जड़े. मयंक अग्रवाल टीम के टॉप स्कोरर रहे जिन्होंने 46 गेंदों पर 8 चौके और 4 छक्के जड़ते हुए 83 रन बनाए. मुंबई के लिए पेसर आकाश मधवाल ने 37 रन देकर 4 विकेट झटके जबकि क्रिस जॉर्डन ने 1 विकेट लिया.

जरूर पढ़ें

WTC फाइनल में इस स्टार से लग रहा AUS गेंदबाजों को डर! पूर्व कप्तान ने सरेआम लिया नाम
बीसीसीआई की दो टूक से तिलमिलाए शाहिद अफरीदी, वर्ल्ड कप को लेकर कह दी ऐसी बात!

Trending news