RR vs PBKS : संजू सैमसन के इस ब्लंडर पर बुरी तरह भड़के सहवाग, सरेआम सुनाई खरी-खरी!
Advertisement

RR vs PBKS : संजू सैमसन के इस ब्लंडर पर बुरी तरह भड़के सहवाग, सरेआम सुनाई खरी-खरी!

Virender Sehwag Statement: संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल-2023 के मुकाबले में बुधवार को पंजाब किंग्स ने हरा दिया. गुवाहाटी में खेले गए इस मैच के बाद पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने अपनी राय रखी. 

sehwag on sanju samson

Rajasthan vs Punjab, IPL 2023 Highlights : धुरंधर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) की कप्तानी वाली टीम राजस्थान रॉयल्स (RR vs PBKS) को आईपीएल-2023 (IPL-2023) के मुकाबले में बुधवार को पंजाब किंग्स ने हरा दिया. पंजाब किंग्स ने बेहद रोमांचक रहे इस मैच में 4 विकेट पर 197 रन बनाए जिसके बाद राजस्थान टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 192 रन बना पाई. इस मैच के बाद पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपनी राय रखी.

5 रन से हारी राजस्थान टीम

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 8वां मैच बुधवार 5 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच गुवाहाटी में खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में राजस्थान टीम लक्ष्य के बेहद करीब पहुंचकर महज 5 रन से हार गई. हार के बाद भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कप्तान संजू सैमसन और कोच कुमार संगाकारा की सरेआम खिंचाई की. सहवाग ने कहा कि लक्ष्य का पीछा करते हुए शिमरोन हेटमायर जैसे विस्फोटक बल्लेबाज को ऊपर भेजना चाहिए था.

बैटिंग ऑर्डर पर भड़के सहवाग

सहवाग ने क्रिकबज से बातचीत के दौरान कहा, 'मुकाबले के दौरान शिमरोन हेटमायर को भरपूर मौके ही नहीं मिले. ऐसे में 200 के स्ट्राइक रेट का क्या फायदा है? अगर उन्हें बैटिंग ऑर्डर में चौथे या 5वें नंबर पर भेजा जाता, तो बेहतर होता. यहां तक कि देवदत्त पडिक्कल से भी ऊपर भेजते तो उन्हें ज्यादा गेंदे खेलने को मिलती. वह बाएं हाथ के शानदार बल्लेबाज हैं. अपनी टीम के लिए शतक लगा चुके हैं. उन्हें भारत का माहौल रास भी आता है.’

हेटमायर ने 18 गेंदों पर ठोके 36 रन

शिमरोन हेटमायर ही वह खिलाड़ी थे, जिनकी बदौलत राजस्थान टीम लक्ष्य के इतने करीब पहुंच सकी. हेटमायर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 18 गेंदों पर 36 रन ठोके. हेटमायर ने अपनी इस बेहद कमाल की पारी में 3 छक्के और एक चौका लगाया. सहवाग ने आगे कहा, ‘बीते साल राजस्थान के लिए हेटमायर का प्रदर्शन सराहनीय था. मेरे हिसाब से उन्हें बल्लेबाजी के दौरान ऊपर भेजा जाना चाहिए था. वह एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं. उन्हें बैटिंग ऑर्डर में ऊपर ना भेजकर सैमसन और संगाकारा ने बहुत बड़ी गलती कर दी.’

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news