Virat vs Gambhir: गंभीर से लड़ाई के बाद विराट कोहली ने उठाया बड़ा कदम, BCCI को किया ये मेल
Advertisement

Virat vs Gambhir: गंभीर से लड़ाई के बाद विराट कोहली ने उठाया बड़ा कदम, BCCI को किया ये मेल

Virat vs Gambhir Fight: आईपीएल 2023 के 43वें मुकाबले में विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिली थी. इस विवाद को लेकर अब विराट ने बड़ा कदम उठाया है.

Virat vs Gambhir: गंभीर से लड़ाई के बाद विराट कोहली ने उठाया बड़ा कदम, BCCI को किया ये मेल

Virat Kohli vs Gautam Gambhir Fight: 1 मई को आईपीएल 2023 के 43वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) आपस में भिड़ गए थे. दोनों के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिली थी. वहीं, विराट कोहली इस मैच के दौरान नवीन उल हक से भी बहस हुई थी. ये विवाद अभी तक खत्म नहीं हुआ है. इस लड़ाई के 5 दिन बाद कोहली ने एक बड़ा कदम उठाया.

लड़ाई के 5 दिन बाद विराट ने उठाया बड़ा कदम

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस विवाद के 5 दिन बाद बीसीसीआई को लेटर लिखा है और कहा कि उनकी कोई गलती नहीं थी. बता दें कि लड़ाई के बाद से BCCI ने कोहली और गंभीर पर मैच फीस का 100 फीसदी और नवीन पर 50 फीसदी का जुर्माना लगाया था. ऐसे में कोहली को 1 करोड़ 7 लाख रुपये का नुकसान हो गया जिसके बाद कोहली ने इस विषय में BCCI को लेटर लिखते हुए कहा है कि उस दिन नवीन उल हक और गौतम गंभीर से हुए विवाद के दौरान उन्होंने उन दोनों को कुछ भी गलत नहीं कहा था. साथ ही किंग कोहली ने अपने लेटर में नवीन उल हक की शिकायत भी की है.

मैदान में भिड़ गए थे गंभीर और कोहली

इस मैच में बेंगलुरु टीम ने जीत के लिए लखनऊ को 127 रनों का टारगेट दिया लेकिन इसके जवाब में केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ की टीम केवल 108 रन बनाकर सिमट गई. इस प्रकार यह मैच RCB ने जीत लिया. मुकाबला खत्म होने के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान में आपस में हाथ मिला रहे थे. तभी विराट कोहली और गौतम गंभीर में किसी बात को लेकर तीखी बहस हो गई थी. दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने गंभीर और कोहली को एक-दूसरे के पास जाने से रोकने की कोशिश की लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली. तमतमाए हुए गौतम गंभीर RCB के खिलाड़ी विराट कोहली के पास पहुंचे और दोनों में तेज बहस हो गई थी.

साल 2013 में भी हुई थी लड़ाई

इससे पहले 2013 में भी आरसीबी और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) में झड़प हुई थी. कोहली उस समय सुपरस्टार बनने की ओर थे जबकि गंभीर केकेआर के कप्तान थे. गंभीर आज भी उतने ही आक्रामक हैं और टीवी विशेषज्ञ भी हैं. इसके अलावा लखनऊ के मेंटॉर हैं. वहीं कोहली आरसीबी की धुरी है हालांकि कागजों पर फाफ डु प्लेसी कप्तान हैं.

जरूर पढ़ें

आईपीएल के बीच इस धुरंधर बल्लेबाज की चमकी किस्मत, WTC फाइनल के लिए आ गया बुलावा!
WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को लगा बहुत बड़ा झटका, ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ बाहर

Trending news