IPL 2023: आईपीएल में इस खिलाड़ी के साथ हो रही जबर्दस्त नाइंसाफी, बिना डेब्यू के ही खत्म हो जाएगा करियर!
Advertisement

IPL 2023: आईपीएल में इस खिलाड़ी के साथ हो रही जबर्दस्त नाइंसाफी, बिना डेब्यू के ही खत्म हो जाएगा करियर!

IPL 2023: आईपीएल को दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित क्रिकेट लीग माना जाता है. भारत ही नहीं, कई देशों के खिलाड़ी इस लीग में हिस्सा लेते हैं. कुछ तो ऐसे हैं जो लीग में शानदार प्रदर्शन के बूते राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने में भी कामयाब हुए हैं. एक खिलाड़ी ऐसा है जो लगातार मौके की तलाश में है लेकिन उसका आईपीएल डेब्यू का सपना अभी तक पूरा नहीं हो सका है. 

ipl 2023 abdul basith rajasthan royals

IPL 2023, Rajasthan Royals Player: इंडियन प्रीमियर लीग ने कई खिलाड़ियों के करियर बनाए हैं. ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिन्हें आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन का इनाम मिला. टीम में जगह बनाई और कुछ तो ऐसे भी हैं जो अपनी-अपनी राष्ट्रीय टीम से आज भी खेल रहे हैं. इस बीच एक खिलाड़ी ऐसा है जो लगातार मौके की तलाश में है. हालांकि उसका आईपीएल डेब्यू (Debut in IPL) का सपना आज तक पूरा नहीं हो पाया है. 

संजू ने नहीं दिया मौका

आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) में अभी तक 17 मैच खेले गए हैं. सीजन का 17वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स (CSK vs RR) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने एक ऐसे खिलाड़ी को मौका ही नहीं दिया, जो टीम के पिछले तीनों मैचों में केवल पानी ही पिलाता दिखा. अब तो ऐसा लगने लगा है कि ये खिलाड़ी सीजन में बिना डेब्यू के ही ना चला जाए.

20 लाख रुपये में बिके थे

जिस खिलाड़ी का जिक्र हो रहा है, वह राजस्थान रॉयल्स टीम के युवा ऑलराउंडर अब्दुल बासित हैं. घरेलू क्रिकेट में केरल का प्रतिनिधित्व करने वाले इस ऑलराउंडर को अभी तक आईपीएल में नहीं खेल पाए हैं. उन्हें 20 लाख रुपये के बेस प्राइस में राजस्थान टीम ने अपने स्क्वॉड में जोड़ा था. हालांकि अभी तक संजू सैमसन ने उन्हें मौका नहीं दिया है.

ऐसा है ओवरऑल करियर

केरल के एर्नाकुलम में जन्मे पपानायिल अब्दुल बासित दाएं हाथ से ऑफ-ब्रेक गेंदबाजी कर लेते हैं. वह बल्लेबाजी में भी माहिर हैं. उन्होंने अभी तक लिस्ट ए में 7 जबकि ओवरऑल टी20 में 8 मैच खेले हैं. अब्दुल बासित ने लिस्ट ए में कुल 64 रन बनाए जबकि टी20 में 27 रन के उच्चतम स्कोर के साथ कुल 109 रन जोड़े हैं. टी20 फॉर्मेट में उनके नाम एक विकेट भी है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news