IPL 2023: रिंकू सिंह की पारी से खुश होकर साथी खिलाड़ी ने दी 'लॉर्ड' की उपाधि, खोल दिया कोच का राज
Advertisement
trendingNow11645734

IPL 2023: रिंकू सिंह की पारी से खुश होकर साथी खिलाड़ी ने दी 'लॉर्ड' की उपाधि, खोल दिया कोच का राज

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का रोमांच फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. रविवार 9 अप्रैल को कोलकाता नाइटराइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच बेहद ही रोमांचक मैच खेला गया. इस मैच की दूसरी पारी के 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर रिंकू सिंह ने छक्का लगाकर जीत दिला दी.

IPL 2023: रिंकू सिंह की पारी से खुश होकर साथी खिलाड़ी ने दी 'लॉर्ड' की उपाधि, खोल दिया कोच का राज

Match Winner Rinku Singh: आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइटराइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुआ 13वां मैच लंबे समय तक याद रखा जाएगा. इस मैच में रिंकू सिंह ने अपने दम पर गुजरात के जबड़े से जीत छीन ली. कोलकाता ने गुजरात को 3 विकेट से हरा दिया. रिंकू सिंह के अलावा वेंकटेश अय्यर ने भी बेहतरीन अर्धशतक लगाया. अय्यर ने 40 गेंद में 83 रन की पारी खेल टीम की जीत की नींव रखी.

साथी खिलाड़ी ने दी 'लॉर्ड' की उपाधि  

कोलकाता नाइटराइडर्स के बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में रविवार को आखिरी पांच गेंदों पर पांच छक्के लगाकर टीम को यादगार जीत दिलाने वाले रिंकू सिंह को लॉर्ड की उपाधि दी है. उन्होंने कहा कि इस बल्लेबाज ने टीम को हार से बचा लिया. अय्यर ने मैच के बाद कहा कि यह काफी करीबी मुकाबला था. बेहद खुश हैं कि हमने मैच जीत लिया. 

कोच की जमकर की तारीफ 

अय्यर ने टीम के कोच की भी जमकर तरीफ की. उन्होंने कहा कि हमारे कोच ने हमेशा कहा है कि हम किसी भी दिन 200 का स्कोर बना सकते हैं. ईमानदारी से कहूं तो विकेट बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छा था. जब लक्ष्य 200 का हो तो आप कम स्कोर वाले ओवर नहीं खेल सकते हैं. मैं बस अपनी योजनाओं के के हिसाब से बल्लेबाजी करने की कोशिश कर रहा था. बता दें कि अय्यर ने 40 गेंद में 83 रन की पारी खेल टीम की जीत की नींव रखी लेकिन 17वें ओवर में गुजरात के कप्तान राशिद खान ने हैट्रिक लेकर मैच पर अपनी टीम की पकड़ मजबूत कर ली थी.

रिंकू को लेकर आगे क्या बोले?

टीम में इंपैक्ट खिलाड़ी के तौर पर आए इस बल्लेबाज ने कहा कि मेरी और नीतिश की अच्छी साझेदारी हुई थी. दुर्भाग्य से हम रास्ता भटक गए लेकिन ‘लॉर्ड’ रिंकू ने बचा लिया. सच कहूं तो हमें अब भी विश्वास था कि हम जीत सकते हैं. यह जीत हमें सिखाती है कि हमें आखिरी गेंद तक हार नहीं माननी चाहिए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

Trending news