Team India: WTC फाइनल से पहले लगातार लग रहे भारत को झटके, अब इन दो खिलाडियों ने बढ़ाई टेंशन!
Advertisement

Team India: WTC फाइनल से पहले लगातार लग रहे भारत को झटके, अब इन दो खिलाडियों ने बढ़ाई टेंशन!

Team India: टीम इंडिया को आईपीएल के तुरंत बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मैच खेलना है. इस बड़े मैच से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी लगातार चोटिल हो रहे हैं. अब एक और बुरी खबर टीम लिए आई है.

Team India: WTC फाइनल से पहले लगातार लग रहे भारत को झटके, अब इन दो खिलाडियों ने बढ़ाई टेंशन!

WTC Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जून में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मैच खेला जाना है. इसके लिए बीसीसीआई(भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) ने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान भी कर दिया है, लेकिन टीम के लिए बड़ी मुसीबत यह है कि इस स्क्वॉड का हिस्सा खिलाड़ी लगातार चोटिल होते जा रहे हैं. केएल राहुल और जयदेव उनादकट के बाद अब टीम के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है.

इन 2 खिलाड़ियों ने बढ़ाई टीम की टेंशन

हाल ही में आईपीएल में खेल रहे लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान केएल राहुल और तेज गेंदबाज चोटिल हो गए थे. इसके बाद अब एक और बड़ी खबर सामने आई है. WTC फाइनल स्क्वॉड का हिस्सा तेज गेंदबाज उमेश यादव और ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर दोनों ही अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह खबर सामने आई है. अगर आने वाले समय में भी दोनों फिट नहीं होते हैं, तो टीम इंडिया के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं. बता दें कि शार्दुल अपने पिछले आईपीएल मैच सिर्फ बल्लेबाजी कर पाए थे. उन्होंने गेंदबाजी नहीं की थी.

सामने आया ये बड़ा अपडेट

तेज गेंदबाज उमेश यादव को लेकर भी अपडेट सामने आया है. ईएसपीएन क्रिकइंफो की रपोर्ट के मुताबिक वह पूरी तरह से खेलने के लिए फिट नहीं हैं. बता दें कि उमेश यादव अपना पिछला आईपीएल मैच 26 अप्रैल को आरसीबी के खिलाफ खेले थे. इसके बाद से ही वह मैदान से दूर हैं. रिपोर्ट के में यह भी कहा गया कि वह सनराइजर्स हैदरबाद के खिलाफ 4 मई को होने वाला मैच भी नहीं खेल पाएंगे.

आईपीएल टीम की भी बड़ी मुश्किलें

मौजूदा आईपीएल सीजन में दोनों खिलाड़ी कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेल रहे हैं. आने वाले मुकाबलों में टीम के लिए जीत बेहद जरूरी है. ऐसे में खिलाड़ियों का लगातार चोटिल होना फ्रेंचाइजी के लिए भी बड़ी मुसीबत है. बात करें टीम के अभी तक के सफर की तो केकेआर ने नीतीश राणा की कप्तानी में 9 मैच खेले हैं जिसमें टीम को 6 मैचों में हार मिली है, जबकि 3 ही मैच जीत पाई है. टीम अगला मैच 4 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी.

ये भी पढ़ें

विराट कोहली को नहीं भरना पड़ा एक पैसे का भी जुर्माना, असलियत जान उड़ जाएंगे होश!
11 साल से टीम इंडिया के दरवाजे खटखटा रहा ये धाकड़ खिलाड़ी, IPL-2023 के बाद लेगा संन्यास!
214 रन बनाकर भी हार गया पंजाब, कप्तान शिखर धवन ने सरेआम ले लिया इस खिलाड़ी का नाम
अर्जुन तेंदुलकर को क्यों नहीं खिला रही मुंबई इंडियंस टीम? खुल गया बड़ा राज
रोहित शर्मा को लगा बड़ा झटका, टीम से अचानक बाहर हुआ ये मैच विनर प्लेयर

Trending news