Team India: भारत को वर्ल्ड कप के लिए मिला शमी से भी खतरनाक तेज गेंदबाज, 8 साल बाद होगी टीम इंडिया में वापसी!
Advertisement

Team India: भारत को वर्ल्ड कप के लिए मिला शमी से भी खतरनाक तेज गेंदबाज, 8 साल बाद होगी टीम इंडिया में वापसी!

ICC Cricket World Cup 2023: भारत को 2023 वर्ल्ड कप से पहले मोहम्मद शमी से भी खतरनाक तेज गेंदबाज मिल गया है और 8 साल बाद ये खूंखार क्रिकेटर टीम इंडिया में वापसी के लिए तैयार है. बता दें कि इस साल भारत की धरती पर ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 खेला जाएगा. 

Team India: भारत को वर्ल्ड कप के लिए मिला शमी से भी खतरनाक तेज गेंदबाज, 8 साल बाद होगी टीम इंडिया में वापसी!

Team India Cricketer: भारत को 2023 वर्ल्ड कप से पहले मोहम्मद शमी से भी खतरनाक तेज गेंदबाज मिल गया है और 8 साल बाद ये खूंखार क्रिकेटर टीम इंडिया में वापसी के लिए तैयार है. बता दें कि इस साल भारत की धरती पर ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 खेला जाएगा. भारत का ये तेज गेंदबाज जब मैदान पर बॉलिंग करने उतरता है, तो विरोधी बल्लेबाजों के पिच पर ही पांव कांप जाते हैं. IPL 2023 में अपनी खतरनाक तेज गेंदबाजी के दम पर अचानक इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया में एंट्री का दावा ठोक दिया है. भारत के इस तेज गेंदबाज की बॉलिंग मोहम्मद शमी से भी ज्यादा कातिलाना है.

भारत को वर्ल्ड कप के लिए मिला शमी से भी खतरनाक तेज गेंदबाज

भारत का ये तेज गेंदबाज अब रातोंरात स्टार बन गया है. इस तेज गेंदबाज की मदद से गुजरात टाइटंस की टीम आईपीएल 2023 के फाइनल में पहुंच गई है, जहां उसका मुकाबला 28 मई को चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. भारत का ये तेज गेंदबाज अपनी खतरनाक तेज गेंदबाजी से वर्ल्ड क्रिकेट में चर्चा बटोर रहा है. भारत का ये खूंखार तेज गेंदबाज कोई और नहीं बल्कि मोहित शर्मा हैं, जिन्होंने कल मुंबई इंडियंस के खिलाफ क्वालीफायर-2 मुकाबले में सिर्फ 14 गेंदों में ही 10 रन देकर 5 विकेट्स झटके हैं. 

8 साल बाद होगी टीम इंडिया में वापसी!

मोहित शर्मा ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच अक्टूबर 2015 में खेला था और अब वह 8 साल बाद एक बार फिर टीम इंडिया में वापसी के लिए तैयार हैं. मोहित शर्मा ने अपने IPL करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 2.2 ओवर में 10 रन देकर पांच विकेट लिए. उनके अलावा राशिद खान और मोहम्मद शमी ने दो-दो विकेट हासिल किए. तेज गेंदबाज मोहित शर्मा साल 2014 में टी20 वर्ल्ड कप और साल 2015 में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया का हिस्सा रहे. 32 साल के मोहित ने साल 2015 के बाद से भारत के लिए कोई भी मैच नहीं खेला है.

13 मैच खेलते हुए कुल 24 विकेट झटके

मोहित शर्मा ने भारतीय टीम के लिए 26 वनडे मैच और 8 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. मोहित ने टीम इंडिया के लिए वनडे 31 विकेट और टी20 इंटरनेशनल में 6 विकेट लिए हैं. मोहित शर्मा ने आईपीएल 2023 सीजन में 13 मैच खेलते हुए कुल 24 विकेट झटके हैं. मोहित शर्मा IPL 2023 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर काबिज हैं. IPL 2023 में अपनी खतरनाक तेज गेंदबाजी के दम पर अचानक मोहित शर्मा ने टीम इंडिया में एंट्री का दावा ठोक दिया है.

Trending news