IPL 2023: टीम इंडिया के इस क्रिकेटर के करियर पर लटकी तलवार, जल्द IPL से खत्म हो सकता है सफर
Advertisement

IPL 2023: टीम इंडिया के इस क्रिकेटर के करियर पर लटकी तलवार, जल्द IPL से खत्म हो सकता है सफर

Team India Cricketer: टीम इंडिया के एक क्रिकेटर के करियर पर तलवार लटकी हुई है और IPL 2023 सीजन के साथ ही इस खिलाड़ी के करियर का अंत भी हो सकता है. IPL 2023 में टीम इंडिया का ये खिलाड़ी अभी तक पूरी तरह फ्लॉप रहा है. ये खिलाड़ी अपने खराब खेल के चलते टीम इंडिया से बाहर किया गया था और अब इस खिलाड़ी के आईपीएल करियर पर भी खतरा मंडरा रहा है. 

IPL 2023: टीम इंडिया के इस क्रिकेटर के करियर पर लटकी तलवार, जल्द IPL से खत्म हो सकता है सफर

IPL 2023 News: टीम इंडिया के एक क्रिकेटर के करियर पर तलवार लटकी हुई है और IPL 2023 सीजन के साथ ही इस खिलाड़ी के करियर का अंत भी हो सकता है. IPL 2023 में टीम इंडिया का ये खिलाड़ी अभी तक पूरी तरह फ्लॉप रहा है. ये खिलाड़ी अपने खराब खेल के चलते टीम इंडिया से बाहर किया गया था और अब इस खिलाड़ी के आईपीएल करियर पर भी खतरा मंडरा रहा है. आईपीएल 2023 में इस खिलाड़ी को लगातार मौके मिल रहे हैं, लेकिन ये खिलाड़ी हर मैच में अपनी टीम का भरोसा तोड़ रहा है. 

टीम इंडिया के इस क्रिकेटर के करियर पर लटकी तलवार

IPL 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. दिनेश कार्तिक पिछले काफी समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं. अब दिनेश कार्तिक के आईपीएल करियर पर भी तलवार लटकी हुई है. दिनेश कार्तिक ने इस सीजन में अभी तक 8 मुकाबले खेले हैं. इन मैचों में दिनेश कार्तिक ने 11.86  की ओसत से सिर्फ 83 रन बनाए हैं. ऐसे में आने वाले मैचों में दिनेश कार्तिक की प्लेइंग 11 से छुट्टी भी की जा सकती है. 

RCB से एक सीजन के लेते हैं 5.50 करोड़ रुपये

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से दिनेश कार्तिक एक सीजन के लिए 5.50 करोड़ रुपये लेते हैं. IPL 2023 में दिनेश कार्तिक ने अपने खराब प्रदर्शन से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की नैया डुबोने का काम किया है. IPL 2023 में दिनेश कार्तिक अभी तक एक भी बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं. बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल मैच में दिनेश कार्तिक 18 गेंदों में सिर्फ 22 रन बनाकर आउट हो गए, जबकि टीम को मुश्किल हालात में उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी. 

टीम इंडिया के दरवाजे भी लगभग बंद

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ये मैच 21 रनों से हार गई. दिनेश कार्तिक ने आईपीएल में अभी तक कुल 237 मैच खेले है. इन मैचों में दिनेश कार्तिक ने 26.23 की औसत से 4459 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 20 अर्धशतक देखने को मिले हैं. वहीं, आईपीएल 2023 में दिनेश कार्तिक ने 8 मैचों में सिर्फ 83 रन ही बनाए हैं. दिनेश कार्तिक के लिए टीम इंडिया के दरवाजे भी लगभग बंद हैं. दिनेश कार्तिक नवंबर 2022 में आखिरी बार टीम इंडिया के लिए खेलते नजर आए थे, इसके बाद वह टीम का हिस्सा नहीं बन सके हैं.

Trending news