IPL 2023: हम अगर वो पल... सनराइजर्स के फ्लॉप-शो पर छलका टीम के ही खिलाड़ी का दर्द!
Advertisement

IPL 2023: हम अगर वो पल... सनराइजर्स के फ्लॉप-शो पर छलका टीम के ही खिलाड़ी का दर्द!

Sunrisers Hyderabad: सनराइजर्स हैदराबाद का आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) में अभी तक प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. ऐडन मार्कराम की कप्तानी में खेल रही इस टीम ने 8 में से 5 मैच गंवाए हैं. इसी बीच टीम के ही स्टार खिलाड़ी ने फ्लॉप-शो को लेकर अपना बयान दिया है.

sunrisers hyderabad ipl 2023

Mayank Agarwal Statement, Sunrisers Hyderabad: आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का प्रदर्शन अभी तक कुछ खास नहीं रहा है. ऐडन मार्कराम की कप्तानी में खेल रही इस टीम ने सीजन में अपने 8 में से 5 मैच गंवाए हैं. इसी बीच टीम के ही स्टार खिलाड़ी ने फ्लॉप-शो को लेकर अपना बयान दिया है.

मयंक अग्रवाल ने दिया बड़ा बयान

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे अनुभवी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच से पहले गुरुवार को कहा, 'मैंने पंजाब के लिए 5 सीजन खेले और अब मैं सनराइजर्स टीम के साथ हूं. यहां एक अच्छा माहौल है और हम अपने समय का पूरा आनंद ले रहे हैं. हम किसी समय घरेलू मैदान पर कम से कम 2 मैच लगातार खेलना पसंद करते थे, लेकिन हमें अब लगातार मैदान बदलते रहना होगा. परिस्थितियों को बदलते रहना होगा और यही आईपीएल और टीम की प्रकृति है. जो सर्वश्रेष्ठ को अपनाता है, उसका फायदा मिलता है.'

टीम के खराब प्रदर्शन पर भी बोले मयंक

मयंक अग्रवाल ने टीम के खराब प्रदर्शन पर भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा, 'टीम के लिए अभी तक सीजन अच्छा नहीं रहा है. हम अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं और हम कई मौकों पर करीब आए हैं लेकिन कुछ अहम मौकों पर हार गए हैं. अगर हम उन अहम पलों को जीत सकते हैं, तो हम पटरी पर लौट आएंगे.'

8.25 करोड़ में बिके थे मयंक

मयंक अग्रवाल लगातार 5 सीजन तक पंजाब फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे थे. उन्हें आईपीएल-2023 के ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्होंने इस लीग में अभी तक 121 मैचों में कुल 2496 रन बनाए हैं जिनमें एक शतक और 12 अर्धशतक शामिल हैं.

जरूर पढ़ें

कप्तान नीतीश राणा ने ही बता दी कोलकाता के खराब प्रदर्शन की वजह! इन 2 खिलाड़ियों का लिया नाम

ईशान किशन की ये बात सुनकर आप भी छू लेंगे मां के पैर! दिया भावुक कर देने वाला बयान

Trending news