IPL 2023 के बीच सचिन तेंदुलकर ने अचानक दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- अपनी ईगो को...
Advertisement

IPL 2023 के बीच सचिन तेंदुलकर ने अचानक दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- अपनी ईगो को...

Sachin Tendulkar: आईपीएल 2023 के बीच मुंबई इंडियंस के मेंटर सचिन तेंदुलकर ने एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है. ये खिलाड़ी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उनकी टीम के लिए सबसे बड़ा मैच विनर साबित हुआ था. 

IPL 2023 के बीच सचिन तेंदुलकर ने अचानक दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- अपनी ईगो को...

Sachin Tendulkar IPL 2023: मुंबई इंडियंस के मेंटर सचिन तेंदुलकर ने अपनी टीम के एक खिलाड़ी पर बड़ा बयान दिया है. ये खिलाड़ी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस की जीत का सबसे बड़ा हीरो रहा था. ये खिलाड़ी आईपीएल 2023 के शुरुआती 4 मैचों में मुंबई इंडियंस के लिए कमाल का प्रदर्शन नहीं कर सका था. लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इस खिलाड़ी ने दवाब में गेंद और बल्ले दोनों से ही कमाल का प्रदर्शन किया. 

सचिन तेंदुलकर ने इस खिलाड़ी पर दिया बड़ा बयान 

मुंबई इंडियंस के मेंटर सचिन तेंदुलकर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 64 रन की शानदार पारी के लिए कैमरून ग्रीन की जमकर सराहना करते हुए कहा कि बल्लेबाज ने अपनी ईगो को अपने रास्ते नहीं आने दिया हालांकि उनके अभियान की मुश्किल शुरूआत हुई थी. ग्रीन की आईपीएल में अच्छी शुरूआत नहीं हुई थी और उन्होंने पहले चार मैचों में 5, 12, नाबाद 17 और 1 रन बनाए थे. लेकिन उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ 40 गेंदों में नाबाद 64 रन ठोके. इस मैच में मुंबई इंडियंस 12वें ओवर में 95/3 के स्कोर पर संघर्ष कर रही थी लेकिन ग्रीन ने तिलक वर्मा (17 गेंदों पर 37) के साथ चौथे विकेट के लिए 56 रन की साझेदारी की. जिसके चलते मुंबई ने 192 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया. 

तेंदुलकर ने जमकर की तारीफ 

सचिन ने मुंबई इंडियंस के सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में कहा, 'मुझे लगता है कि मैंने कुछ सीखा है.और मेरा मानना है कि हम सभी ने ग्रीन से एक ही सन्देश प्राप्त किया है. वह टीम में किसी अन्य बल्लेबाज की तरह गेंद को लंबा मार सकते हैं लेकिन उनके लिए शुरूआती दौर कठिन रहा था. उन्होंने अपनी ईगो को अपने रास्ते नहीं आने दिया. ईगो ऐसी चीज है जो आपको हमेशा गलत चीजें करने के लिए प्रेरित करती है. उन्होंने ऐसा नहीं किया.'

सचिन ने आगे कहा, 'ग्रीन ने हमारी टीम के हित में सही दिशा चुनी. वह एक खराब शॉट भी खेल सकते थे. यदि वह आउट हो जाते तो हम 192 तक नहीं पहुंच पाते. उनके प्रयास के लिए उनकी सराहना की जानी चाहिए.' ऑस्ट्रेलियन ऑलराउंडर ने गेंदबाजी में भी हाथ दिखाते हुए एडन मारक्रम का महत्वपूर्ण विकेट लिया जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news