Rohit Sharma: अगर प्लेऑफ में... रोहित शर्मा ने हैदराबाद को हराने के बाद दिया बड़ा बयान, चौंक जाएंगे फैंस!
Advertisement

Rohit Sharma: अगर प्लेऑफ में... रोहित शर्मा ने हैदराबाद को हराने के बाद दिया बड़ा बयान, चौंक जाएंगे फैंस!

Rohit Sharma Statement: धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल-2023 के मुकाबले में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद पर 8 विकेट से जीत दर्ज की. मुंबई ने 201 रनों के बड़े लक्ष्य को 2 ओवर बाकी रहते हासिल किया. इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बयान दिया.

rohit sharma statement

Rohit Sharma Statement, MI vs SRH : रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल-2023 के मुकाबले में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद पर 8 विकेट से जीत दर्ज की. मुंबई ने 201 रनों के बड़े लक्ष्य को 2 ओवर बाकी रहते हासिल कर लिया. इसके बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बयान दिया.

अगर टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंची तो...

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बड़े स्कोर वाले मैच में आसान जीत दर्ज करने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि अगर टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही तो वे किसी को दोष नहीं देंगे. कैमरून ग्रीन की नाबाद शतकीय पारी (100*) और रोहित (56) के अर्धशतक के दम पर मुंबई इंडियंस ने हैदराबाद को 2 ओवर बाकी रहते 8 विकेट से हराया. इस जीत के बाद टीम के 16 अंक हो गए और अब प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उसे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) और गुजरात टाइटंस के मैच के नतीजे का इंतजार करना है.

खुद को मानते हैं दोषी

रोहित ने मैच के बाद कहा, ‘हम इस मैच में जीत की मानसिकता के साथ आए थे और इस बात की चिंता नहीं करना चाहते थे कि कहीं और क्या होगा. आप अपनी चीजें ही नियंत्रित कर सकते हैं. फिर सकारात्मक उम्मीद करते हैं. मैंने किसी से बात नहीं की है. अगर हम आगे नहीं बढ़ते हैं, तो इसके लिए हम खुद को दोषी मानते हैं. अगर हम आगे बढ़ते हैं, तो मैं सारा श्रेय टीम के खिलाड़ियों को दूंगा. यह वैसे काम करता है. पिछले साल, हमने आरसीबी के लिए एक बड़ा एहसान किया था, मुझे उम्मीद है कि हमें वह परिणाम मिलेगा जिसकी हमें उम्मीद  हैं.’

अहम मौकों पर अच्छा नहीं खेल पाए

मुंबई के कप्तान ने हालांकि स्वीकार किया कि उनकी टीम ने कुछ महत्वपूर्ण क्षणों में अच्छा क्रिकेट नहीं खेला, जिसमें लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच भी शामिल था. इस मुकाबले में मोहसिन खान ने अंतिम ओवर में 11 रनों का बचाव किया था. उन्होंने कहा, ‘हमने टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के साथ बहुत सी चीजें सही कीं. हमने अच्छी शुरुआत नहीं की और फिर लगातार 3 मैच जीते. हमने कुछ ऐसे मैच गंवाए जो आसानी से जीत सकते थे. पंजाब के खिलाफ  हम 3 ओवर में 34 रन नहीं बना सके. लखनऊ के खिलाफ पिछला मैच हमारे हाथ में था लेकिन हम लक्ष्य हासिल करने में नाकाम रहे.’

ग्रीन बने प्लेयर ऑफ द मैच

मैच की बात करें तो वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और सनराइजर्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. हैदराबाद ने मयंक अग्रवाल (83) और विवरांत शर्मा (69) की शानदार पारियों की बदौलत 5 विकेट पर 200 रन बनाए. मुंबई के पेसर आकाश मधवाल ने 37 रन देकर 4 विकेट झटके. फिर मुंबई ने कैमरून ग्रीन (100*) के नाबाद शतक और कप्तान रोहित शर्मा (56) के साथ उनकी दूसरे विकेट के लिए 128 रनों की बेशकीमती साझेदारी की बदौलत लक्ष्य 18 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया. ग्रीन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

Trending news