Rohit Sharma: WTC फाइनल के लिए टीम के ऐलान के बाद कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान, बल्लेबाजों पर उठाए सवाल!
Advertisement
trendingNow11669331

Rohit Sharma: WTC फाइनल के लिए टीम के ऐलान के बाद कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान, बल्लेबाजों पर उठाए सवाल!

Rohit Sharma Statement: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मैच लंदन में 7 जून से खेला जाएगा. इस खिताबी मुकाबले के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है, जिसकी कप्तानी रोहित शर्मा संभालेंगे. रोहित का इसी बीच एक बड़ा बयान आया.

Rohit Sharma: WTC फाइनल के लिए टीम के ऐलान के बाद कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान, बल्लेबाजों पर उठाए सवाल!

Rohit Sharma Statement : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लंदन में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच (WTC Final) के लिए टीम इंडिया का चयन हो गया है. टीम की कप्तानी इस खिताबी मुकाबले में धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) संभालेंगे. दिलचस्प है कि जिस दिन टीम का ऐलान हुआ, उसी शाम यानी मंगलवार को रोहित शर्मा आईपीएल-2023 के मुकाबले में मैदान पर उतरे.

गुजरात टाइटंस से हारी रोहित की टीम

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस को आईपीएल-2023 के मुकाबले में मंगलवार को गुजरात टाइटंस से हार झेलनी पड़ी. अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में गुजरात ने 6 विकेट पर 207 रन बनाए. इसके बाद मुंबई इंडियंस टीम निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 52 रन ही बना सकी और 55 रनों के अंतर से मैच गंवा दिया. इसके बाद रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया.

हार से निराशा दिखे रोहित

मुंबई के कप्तान रोहित ने इस हार के बाद कहा, 'यह थोड़ा निराशाजनक है, हमारा खेल पर नियंत्रण था लेकिन जीत नहीं मिल पाई. आखिरी के कुछ ओवरों में मैच फिसल गया. हर टीम की अलग-अलग ताकत होती है, हमारे पास अच्छी बल्लेबाजी लाइन-अप है और हम उस लक्ष्य को हासिल करने के लिए खुद को बैक करते हैं. आज हमारा दिन नहीं था.'

बल्लेबाजी पर उठाए सवाल

रोहित ने आगे कहा कि उनकी टीम को मिडिल ऑर्डर में अच्छी बल्लेबाजी की जरूरत थी. रिकॉर्ड 5 बार की आईपीएल चैंपियन इस टीम के कप्तान ने कहा, 'कुछ ओस थी और हमें थोड़ी गहराई तक बल्लेबाजी के लिए किसी की जरूरत थी. हम पिछले मैच में 215 रनों का पीछा करते हुए काफी करीब आ गए थे लेकिन आज हमने बल्ले से अच्छी शुरुआत नहीं की और 200 प्लस स्कोर का पीछा करते समय यह सही बात नहीं है. यहां तक कि आखिरी 7 ओवरों में हमारे पास मध्यक्रम में ज्यादा बल्लेबाज नहीं थे.'

WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और जयदेव उनादकट.

Trending news