IPL 2023: इस फ्लॉप खिलाड़ी का खत्म हो गया आईपीएल करियर, मैनेजमेंट ने खुद कर दिया साफ!
Advertisement
trendingNow11664849

IPL 2023: इस फ्लॉप खिलाड़ी का खत्म हो गया आईपीएल करियर, मैनेजमेंट ने खुद कर दिया साफ!

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 32वें मैच में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की भिड़ंत हुई. मैच में टॉस के साथ ही टीम मैनेजमेंट ने इस सीजन में लगातार फ्लॉप चल रहे एक खिलाड़ी को प्लेइंग-11 से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. 

IPL 2023: इस फ्लॉप खिलाड़ी का खत्म हो गया आईपीएल करियर, मैनेजमेंट ने खुद कर दिया साफ!

RR vs RCB: इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार(23 अप्रैल) को दो मुकाबले हुए. पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच टक्कर हुई. इस मैच में लगातार फ्लॉप रहे एक खिलाड़ी को टीम मैनेजमेंट ने प्लेइंग-11 से बाहर कर दिया. इतना ही नहीं इस खिलाड़ी को इंपैक्ट प्लेयर की सूची में भी शामिल नहीं किया गया. ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी की आगामी मुकाबलों में यह खिलाड़ी प्लेइंग-11 में जगह बनाने में कामयाब होता है या नहीं.

इस खिलाड़ी का खत्म हुआ IPL करियर?

राजस्थान रॉयल्स की तरफ से इस सीजन में खेलने वाले बल्लेबाजी रियान पराग ने टीम मैनेजमेंट को अपने खराब प्रदर्शन बेहद निराश किया है. उन्होंने इतनी खराब बल्लेबाजी की कि मैनेजमेंट को आखिरकार उन्हें प्लेइंग-11 से बाहर करना पड़ा. ऐसे में अब सवाल यह है कि उन्हें टीम में आने वाले मुकाबलों में मौका दिया जाएगा या नहीं. बता दें कि पराग ने अभी तक खेले 5 मैचों में 13.50 की बेहद खराब औसत से मात्र 55 रन बनाए. अंजाम यह हुआ कि बैंगलोर के खिलाफ खेले जा रहे इस मैच में उन्हें बेंच पर बिठा दिया गया. 

ऐसा हैं IPL आंकड़े

रियान पराग के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक 52 मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 16.46 की औसत से 576 रन हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतक भी निकले हैं. रियान का सबसे बेहतरीन सीजन आईपीएल 2022 रहा था. जहां उनके बल्ले से 138.64 की स्ट्राइक रेट से रन निकले थे. इस सीजन में उनका सर्वाधिक स्कोर 56 रन रहा था जोकि उनका अब तक का बेस्ट स्कोर है.

राजस्थान रॉयल्स का अब तक का सफर

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में राजस्थान रॉयल्स की टीम का अभी तक का सफर शानदार रहा है. टीम ने इस मैच से पहले तक 6 मुकाबले खेले हैं जिसमें 4 जीत हासिल की हैं. 8 अंको के साथ टीम अंकतालिका में टॉप पर कायम है. ऐसे में अगर टीम यह मुकाबला भी जीत जाती है तो 10 अंकों के साथ टॉप पर ही कायम रहेगी. टीम को अभी तक सिर्फ लखनऊ सुपर जाएंट्स और पंजाब किंग्स के हाथों ही हार मिली है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news