Rajasthan Royals: खत्म हुआ इस खिलाड़ी का IPL करियर! 4 साल के अपनी टीम पर बन रहा बोझ
Advertisement
trendingNow11656540

Rajasthan Royals: खत्म हुआ इस खिलाड़ी का IPL करियर! 4 साल के अपनी टीम पर बन रहा बोझ

IPL 2023: आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का एक खिलाड़ी अभी तक पूरी तरह फ्लॉप रहा है. ये खिलाड़ी साल 2019 से राजस्थान की टीम का हिस्सा है.

Rajasthan Royals: खत्म हुआ इस खिलाड़ी का IPL करियर! 4 साल के अपनी टीम पर बन रहा बोझ

IPL 2023 Rajasthan Royals: आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम का प्रदर्शन अभी तक काफी शानदार रहा है. 5 में से 4 मुकाबले जीतकर टीम प्वॉइंट्स टेबल में टॉप बन भी बनी हुई है. लेकिन राजस्थान रॉयल्स की टीम का एक खिलाड़ी इस सीजन में अभी तक पूरी तरह फ्लॉप रहा है. ये खिलाड़ी साल 2019 से राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा है. मगर अभी तक एक भी सीजन में ये खिलाड़ी अपनी टीम के लिए कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सका है. 

खत्म हुआ इस खिलाड़ी का IPL करियर!

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) हर साल की तरह आईपीएल के इस सीजन में भी अपनी टीम पर बोझ बनते साबित हो रहे हैं. संजू की टीम इस खिलाड़ी को लगातार मौके दे रही है, लेकिन नतीजे में कोई बदलाव नहीं हो रहा है. हाल ही में गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में राजस्थान ने शानदार जीत दर्ज की. मगर रियान पराग (Riyan Parag) इस मैच में 7 गेंदों में सिर्फ 5 ही रन बनाए. इतना ही नहीं आईपीएल 2023 में रियान पराग (Riyan Parag) ने अभी तक 4 मैचों में 39 रन ही बनाए हैं. 

4 लगातार छक्के मारने का ख्वाब अधूरा

रियान पराग (Riyan Parag) ने इस साल आईपीएल शुरू होने से पहले एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में पराग ने लिखा था की उन्हें लगता है कि वो किसी ओवर में 4 छक्के मारेंगे IPL में इस बार. लेकिन उनका ये ख्वाब आईपीएल 2023 में अभी तक पूरा नहीं हुआ है. बल्कि अभी तक खेले 4 मुकाबलों में रियान पराग (Riyan Parag) के बल्ले से सिर्फ 2 छक्के ही निकले हैं और 2 चौके देखने को मिले हैं. 

साल 2019 से टीम का हिस्सा 

रियान पराग (Riyan Parag) को साल 2019 में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने पहली बार अपनी टीम में शामिल किया था. इस सीजन में उन्हें राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की ओर से 3.80 करोड़ रुपये में अपनी टीम में रखा गया है. लेकिन रियान पराग (Riyan Parag) ने अभी तक अपने आईपीएल करियर की 41 पारियों में सिर्फ 16.03 की औसत से 561 रन ही बनाए हैं. गेंदबाजी में भी पराग का इकॉनमी रेट 10 रन प्रति ओवर से ज्यादा है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news