IPL 2023: टीम इंडिया के सपने तो छोड़ो, इस बल्लेबाज के लिए आईपीएल 2023 ही साबित होगा आखिरी!
Advertisement
trendingNow11682569

IPL 2023: टीम इंडिया के सपने तो छोड़ो, इस बल्लेबाज के लिए आईपीएल 2023 ही साबित होगा आखिरी!

IPL 2023: आईपीएल 2023 में 48वां मैच राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खेला गया. इस मैच में एक बल्लेबाज ने अपनी टीम को बेहद ही निराश किया है. मौजूदा सीजन में अभी तक इस खिलाड़ी का बल्ला नहीं चला है.

IPL 2023: टीम इंडिया के सपने तो छोड़ो, इस बल्लेबाज के लिए आईपीएल 2023 ही साबित होगा आखिरी!

RR vs GT: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में शुक्रवार(5 मई) गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स की भिड़ंत हुई. राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. राजस्थान की बल्लेबाजी बेहद खराब रही टीम ने पूरे 20 ओवर भी ना खेलते हुए 17.5 ओवर में मात्र 118 रनों पर ऑलआउट हो गई. इस पारी में टीम का एक बल्लेबाज अभी तक किसी भी मैच में नहीं चला और ना ही इस मैच भी रन बना पाया.

इस खिलाड़ी का लगातार खराब प्रदर्शन

राजस्थान रॉयल्स के लिए मौजूदा सीजन में खेल रहे रियान पराग का बल्ला अभी तक खामोश रहा है. इतना ही नहीं, आज होने वाले मैच में भी उनके बल्ले से मात्र 4 रन निकले और राशिद खान की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए. उनके इस प्रदर्शन के बाद टीम में आगामी मुकाबलों में प्लेइंग-11 में मौका देने पर सवाल खड़े हो रहे हैं. इतना ही नहीं अगर उनका आने वाले समय में भी ऐसा ही प्रदर्शन रहा तो भारतीय टीम में मौका मिलने के सभी रास्ते बंद हो जाएंगे.

सभी मैचों में रहे हैं फ्लॉप

रियान पराग की खराब बल्लेबाजी के चलते ही उन्हें मौजूदा सीजन में बीच के कुछ मैचों के लिए प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं बनाया गया था. इसके बाद गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए इस मैच में मौका देते ही उनका बल्ला फिर नहीं चला. उन्होंने आईपीएल 2023 में अभी तक 6 मैच खेले हैं, जिसमें उनके बल्ले से 11.60 की बेहद घटिया औसत के साथ मात्र 58 रन ही बने हैं. इस दौरान उनका सबसे ज्यादा स्कोर 20 रन रहा है.

गुजरात ने दर्ज की शानदार जीत  

गत चैंपियन गुजरात टाइटंस ने शुक्रवार को आईपीएल के 16वें सीजन (IPL -2023) में अपनी 7वीं जीत दर्ज की. धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली टीम ने जयपुर में खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स को 9 विकेट से हराया. गुजरात ने इस जीत के साथ पॉइंट्स-टेबल में टॉप पर अपनी स्थिति और मजबूत कर ली. उसके अब 10 मैचों से 14 अंक हो गए हैं.

जरूर पढ़ें

ऋषभ पंत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, पोस्ट किया ऐसा वीडियो कि गदगद हो जाओगे!
युवराज-शास्त्री ही नहीं, बल्कि इस भारतीय ने भी लगाए हैं एक ओवर में 6 छक्के, नाम हैरान कर देगा!
आईपीएल के बीच इस धुरंधर बल्लेबाज की चमकी किस्मत, WTC फाइनल के लिए आ गया बुलावा!
WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को लगा बहुत बड़ा झटका, ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ बाहर
वर्ल्ड कप से पहले रोहित-द्रविड़ ने चली ये खतरनाक चाल, इस प्लान से टीम फिर बनेगी चैंपियन!

Trending news