IPL 2023: केकेआर के इस सबसे बड़े फिनिशर की सफलता के पीछे कौन? सबके सामने खुद ही खोल दिया राज
Advertisement

IPL 2023: केकेआर के इस सबसे बड़े फिनिशर की सफलता के पीछे कौन? सबके सामने खुद ही खोल दिया राज

KKR Player Statement : दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने अभी तक सीजन में 11 में से 5 मैच जीते हैं. नीतीश राणा की कप्तानी में खेल रही इस टीम के एक प्रतिभावान बल्लेबाज ने बुधवार को अपनी अच्छी फॉर्म का राज खोला. ये खिलाड़ी केकेआर के सबसे बड़े फिनिशर के रूप में नाम कमा रहा है.

rinku singh

Rinku Singh Statement: दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के लिए एक युवा खिलाड़ी कमाल का प्रदर्शन कर रहा है. उस खिलाड़ी ने अकेले दम पर टीम को कई मैचों में जीत दिलाई है और वो भी फिनिशर का रोल निभाते हुए. अब उन्होंने अपनी सफलता का राज खोला है.

खुद खोल दिया सफलता का राज

ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि युवा रिंकू सिंह (Rinku Singh) हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के इस प्रतिभावान बल्लेबाज ने बुधवार को अपनी अच्छी फॉर्म का श्रेय मुंबई में फ्रेंचाइजी की अकादमी में कड़ी मेहनत को दिया. रिंकू गुजरात टाइटंस के खिलाफ और फिर पिछले मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के साथ केकेआर के सबसे बड़े फिनिशर के रूप में उभरे हैं.

आखिरी ओवर में जड़े थे 5 छक्के

रिंकू ने आगे कहा, ‘अकादमी में मेरी कड़ी मेहनत रंग ला रही है. हमारे पास ऑफ सत्र शिविर था और मैंने बहुत मेहनत की है और बहुत सुधार किया है.’ गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी ओवर में 5 छक्के लगाकर सुर्खियों में आए रिंकू ने कहा, ‘मैं केवल सामान्य शॉट खेलता हूं और केकेआर अकादमी में अपने बल्लेबाजी क्रम के अनुसार डेथ ओवरों के लिए मुश्किल प्रैक्टिस करता हूं.’

अगर कुछ एक्स्ट्रा करने की..

उत्तर प्रदेश के रहने वाले इस 25 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा, ‘मैं बस इसे आसान रखने और सामान्य शॉट खेलने की कोशिश करता हूं. मुझे लगता है कि अगर मैं कुछ अतिरिक्त करने की कोशिश करता हूं तो यह मेरी बल्लेबाजी को प्रभावित करेगा. यह सिर्फ गेंद को देखकर उसके हिसाब से खेलने के बारे में है.’ 

जरूर पढ़ें

अचानक से इतने बुजुर्ग दिखने लगे रोहित और सूर्या! कुर्ता-पाजामा की PICS वायरल
दिल्ली के खराब प्रदर्शन के बाद कप्तान ने सुधारी गलती! इस भारतीय खिलाड़ी को दिखाया बाहर का रास्ता

 

Trending news