Advertisement
photoDetails1hindi

Rohit Sharma: अरबों की संपत्ति, प्रीमियम कार कलेक्शन; कप्तान रोहित ऐसे जीते हैं लग्जरी लाइफ

Rohit Sharma Net Worth: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने क्रिकेट के मैदान पर बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम किए हैं. वर्ल्ड क्रिकेट में 'हिटमैन' के नाम से मशहूर रोहित शर्मा ने अपने करियर में खूब दौलत और शौहरत कमाई है. आइए आपको बताते हैं रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की नेट वर्थ से लेकर कार कलेक्शन तक के बारे में. 

1/5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले साल के आखिर में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की नेटवर्थ 26 मिलियन यूएस डॉलर या 214 करोड रुपए है. बीसीसीआई रोहित शर्मा को सालाना वेतन के रूप में 7 करोड़ रुपये देता है. इसके अलावा वह टेस्ट मैच के लिए 15 लाख रुपए, वनडे इंटरनेशनल के लिए ₹5 लाख और टी-20 फॉर्मेट के लिए ₹3 लाख की फीस वसूलते हैं. 

2/5

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) साल 2008 से आईपीएल खेल रहे हैं. मुंबई इंडियंस ने पिछले साल रोहित शर्मा को आईपीएल में अपनी टीम में लेने के लिए ₹16 करोड़ चुकाए हैं.

3/5

रोहित शर्मा के पास लग्जरी कार और बाइक का भी काफी शानदार कलेक्शन है. उन्होंने हाल में ही में लंबोर्गिनी उरूस एस खरीदी है जिसकी कीमत 3.15 करोड़ रुपए है. इसके अलावा रोहितके पास टोयोटा फॉर्चूनर, BMW -X3, BMW M5 निसान, मर्सिडीज और ऑडी जैसी लग्जरी गाड़ियां मौजूद हैं. 

4/5

मुंबई की पॉश लोकलिटी वर्ली में रोहित शर्मा के पास एक सी साइड अपार्टमेंट है जिसकी कीमत करीब ₹30 करोड़ है. इस 4BHK फ्लैट का कुल एरिया करीब 6,000 स्क्वायर फीट बताया जाता है. आहुजा टॉवर्स के 53 स्टोरी अपार्टमेंट में रोहित 29वें फ्लोर पर रहते हैं.

5/5

रोहित शर्मा को ब्रांड एंडोर्समेंट से भी अच्छी कमाई होती है. रोहित शर्मा वर्तमान में करीब 24 ब्रांड्स को प्रमोट कर रहे हैं. इसके लिए रोहित शर्मा एक ब्रांड्स से करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़