IPL 2023: हार बर्दाश्त नहीं कर पाए कप्तान नीतीश, खिलाड़ी का सरेआम नाम लेकर मचाया बवाल!
Advertisement

IPL 2023: हार बर्दाश्त नहीं कर पाए कप्तान नीतीश, खिलाड़ी का सरेआम नाम लेकर मचाया बवाल!

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 56वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के यशस्वी जायसवाल की आतिशी पारी की बदौलत टीम ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 9 विकेट से करारी शिकस्त दे दी. इसी हार के साथ कोलकाता नाइटराइडर्स के प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को भी तगड़ा झटका लगा है.

IPL 2023: हार बर्दाश्त नहीं कर पाए कप्तान नीतीश, खिलाड़ी का सरेआम नाम लेकर मचाया बवाल!

Nitish Rana Statement: कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए आईपीएल 2023 के 56वें मैच में यशस्वी जायसवाल नाम की आंधी आई. राजस्थान रॉयल्स के 21 साल के इस युवा बल्लेबाज ने एकतरफा अंदाज में मैच में जीत दिला दी. कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान नीतीश राणा 9 विकेट से मिली इस करारी शिकस्त के बाद निराश दिखाई दिए और उन्होंने हार का कारण भी बताया.

हार के बाद क्या बोले नीतीश 

केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने हार के बाद कहा कि हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की. उन्होंने कहा कि आपको यशस्वी जायसवाल की पारी की तारीफ करनी होगी. उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी की इस विकेट पर कम से कम 180 रन बनने थे, जो हम नहीं बना पाए और हार का सबसे बड़ा कारण भी हमारी बल्लेबाजी ही रही. जायसवाल को लेकर उन्होंने कहा कि उनका इस सीजन में अभी तक बेहतरीन फॉर्म रहा है. हमारा जो प्लान था हम उसी के हिसाब से गेंदबाजी कर रहे थे, लेकिन उसने अच्छी बल्लेबाजी की और मैच हमसे दूर ले गया.

यशस्वी की घातक बल्लेबाजी

ईडन में यशस्वी का तूफान देखने को मिला. उन्होंने नीतीश राणा के पारी के पहले ही ओवर में 26 रन ठोक दिए. यशस्वी ने 13 गेंदों में 50 रन बना डाले. वह 47 गेंदों पर 98 रन बनाकर नाबाद लौटे. उन्होंने अपनी नाबाद पारी में 13 चौके और 5 छक्के जड़े. कप्तान संजू सैमसन 48 रन बनाकर नाबाद लौटे. सैमसन ने 29 गेंदों की अपनी पारी में 2 चौके और 5 छक्के लगाए. 

नाम किया ये धांसू रिकॉर्ड

युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल ने आईपीएल का एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. उन्होंने महज 13 गेंदों में ही 50 रन जोड़ दिए. इसी के साथ उन्होंने भारतीय दिग्गज केएल राहुल का आईपीएल रिकॉर्ड तोड़ दिया जो उन्होंने 5 साल पहले मोहाली में बनाया था. राहुल ने तब 14 गेंदों में फिफ्टी जड़ी थी. पैट कमिंस ने पिछले सीजन में भी 14 गेंदों पर पचासा लगाया था. अब यशस्वी सभी से आगे निकल गए हैं. 

जरूर पढ़ें

सचिन का वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने के सवाल पर बोले विराट, रिएक्शन से मचा दी सनसनी!
वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका, ICC ने सबसे बड़े दुश्मन को पहुंचाया फायदा!

Trending news