MI vs KKR: कोलकाता के खिलाफ मुकाबले से पहले मुंबई को लगा तगड़ा झटका, बाहर हुआ ये मैच विनर!
Advertisement

MI vs KKR: कोलकाता के खिलाफ मुकाबले से पहले मुंबई को लगा तगड़ा झटका, बाहर हुआ ये मैच विनर!

IPL 2023: धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन मौजूदा सीजन में कुछ खास नहीं रहा है. पांच बार आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाली टीम को अब अपना अगला मैच रविवार यानी 16 अप्रैल को केकेआर से खेलना है. इससे पहले ही टीम को बड़ा झटका लगा है.

rohit sharma mumbai indians

Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders: रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस को आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) में अपना अगला मैच रविवार यानी 16 अप्रैल को खेलना है. इससे पहले ही टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के एक धुरंधर पेसर का इस मैच में खेलना काफी मुश्किल है.  

साथी खिलाड़ी ने दिया अपडेट

धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल-2023 में अपना चौथा मैच रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स से खेलेगी. इस मुकाबले में उसे एक बार फिर से तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की सेवाएं शायद ही मिल पाए. ये जानकारी टीम के साथी खिलाड़ी टिम डेविड ने शनिवार शाम को दी. उन्होंने कहा कि जोफ्रा पर फिलहाल मेडिकल टीम नजर रख रही है.

अभी तक केवल एक ही मैच खेले

पेसर जोफ्रा आर्चर 2 अप्रैल को टीम के पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले थे लेकिन कोहनी में दर्द की परेशानी के कारण वह इसके बाद के मुकाबले नहीं खेल पाए. आर्चर की गैरमौजूदगी ने निश्चित रूप से मुंबई की परेशानियां बढ़ा दी हैं. अपने मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में टीम 3 में से सिर्फ एक मैच जीत पाई है. मुंबई इंडियंस और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज टिम डेविड ने मैच की पूर्व संध्या पर मीडिया से कहा, ‘फिलहाल जोफ (आर्चर) की स्थिति पर एमआई की मेडिकल टीम नजर रख रही है. मैं उन से जुड़ी बातचीत का हिस्सा नहीं हूं. जब भी वे मैच खेलने के लिए तैयार होंगे, तब मैदान पर उतरेंगे.’

रिंकू को लेकर बोले टिम डेविड

टिम डेविड ने कहा कि केकेआर के रिंकू सिंह जैसे बल्लेबाजों के लिए प्लान बनाना मुश्किल है. रिंकू सिंह ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ लगातार 5 छक्के लगाकर टीम को यादगार जीत दिलाई थी. उन्होंने इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ भी 4 छक्के और इतने ही चौके लगाकर 31 गेंद में नाबाद 58 रन बनाए थे. डेविड ने कहा, ‘उनके (केकेआर) पास कुछ खतरनाक बल्लेबाज हैं. हमारे गेंदबाज अगर उन्हें जल्दी आउट कर देते हैं तो यह हमारे लिए एक अच्छी शुरुआत होगी. रिंकू जैसे बल्लेबाज के लिए प्लान बनाना मुश्किल है. हम अपनी टीम के प्रदर्शन पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं. हम एक अच्छा मैच खेलना चाहते हैं. हम जानते हैं कि जब हम अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलेंगे तो हम प्रतिद्वंद्वी टीम पर दबाव बना सकते हैं.’ (PTI से इनपुट)

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news