IPL 2023: अपनी ही टीम पर बोझ बना ये भारतीय क्रिकेटर, फैंस ने तुरंत बाहर करने की उठाई मांग!
Advertisement

IPL 2023: अपनी ही टीम पर बोझ बना ये भारतीय क्रिकेटर, फैंस ने तुरंत बाहर करने की उठाई मांग!

SRH vs KKR: आईपीएल-2023 के मुकाबले में गुरुवार को पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद को कोलकाता नाइटराइडर्स ने हरा दिया. अंतिम गेंद तक खिंचे इस मैच में एक खिलाड़ी से सभी को काफी उम्मीदें थीं लेकिन वह जैसे गिफ्ट में अपना विकेट देकर पवेलियन लौट गए. फिर तो क्रिकेट फैंस उस खिलाड़ी पर आगबबूला हो गए. 

fans demand mayank agarwal

Sunrisers Hyderabad vs Kolkata Knight Riders: पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल-2023 के मुकाबले में गुरुवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी. इस मैच में हैदराबाद का पलड़ा एक वक्त तक भारी नजर आ रहा था, लेकिन अंतिम ओवरों में पासा पलट गया. एक खिलाड़ी से सभी को काफी उम्मीदें थीं लेकिन वह अपना विकेट जैसे गिफ्ट में देकर पवेलियन लौट गया. सोशल मीडिया पर फैंस ने उस खिलाड़ी की कड़ी आलोचना की है.  

अंतिम गेंद पर मिली हार

दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइटराइडर्स ने गुरुवार को बेहद रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद को 5 रन से हरा दिया. राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट पर 171 रन बनाए, जिसके बाद हैदराबाद टीम 8 विकेट पर 166 रन ही बना पाई. वरुण चक्रवर्ती प्लेयर ऑफ द मैच बने जिन्होंने अंतिम ओवर में केवल 3 रन दिए. 

इस खिलाड़ी पर आग-बबूला हुए फैंस

इसी मैच में क्रिकेट फैंस हैदराबाद के लिए खेल रहे मयंक अग्रवाल पर आगबबूला हो गए. इतना ही नहीं, कुछ ने तो उन्हें तुरंत टीम से बाहर करने की मांग उठा दी. दरअसल, मयंक ओपनिंग को उतरे और 11 गेंदों पर 18 रन बनाकर चलते बने. उन्होंने इस दौरान 2 चौके और एक छक्का जड़ा. वह पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी केवल 5 रन बना पाए थे. इसके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ भी उनके बल्ले से महज 2 रन निकले थे.

हार के बाद कप्तान भी निराश

कोलकाता से अंतिम गेंद पर मिली हार से सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान ऐडन मार्कराम भी निराश हो गए. उन्होंने कहा, 'ऐसी हार पचा पाना मुश्किल है. मैच के आखिरी हिस्से में हमें अच्छा खेलना था लेकिन हम गलती कर बैठे. भरोसा करना मुश्किल हो रहा है. क्लासेन ने अच्छी बल्लेबाजी की, मैंने शुरुआत में संघर्ष किया. गेंदबाजी अच्छी हुई, हम खुद के विकेट आसानी से गंवा रहे थे. बल्लेबाजों ने भी अच्छी शुरुआत की. हम ऐसी हार से सीखते हैं. यदि हम अमल नहीं कर सकते हैं, तो हमें नेट्स पर वापस जाने और बेहतर योजना बनाने की जरूरत है.'

जरूर पढ़ें

सांसें रोक देने वाले मैच में कोलकाता ने मारी बाजी, हैदराबाद को अंतिम ओवर में दी शिकस्त
बीच मैच में काव्या मारन खो बैठीं आपा! इस इशारे से काटा बवाल, VIDEO VIRAL

 

Trending news