IPL 2023: इस बल्लेबाज की किस्मत ने दिया जबरदस्त धोखा, हुआ ऐसे आउट; कोई सपने में भी नहीं सोच सकता
Advertisement

IPL 2023: इस बल्लेबाज की किस्मत ने दिया जबरदस्त धोखा, हुआ ऐसे आउट; कोई सपने में भी नहीं सोच सकता

RCB vs LSG: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम ने सोमवार को खेले गए IPL 2023 के मैच में रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम को 1 विकेट से हराकर रोमांचक जीत दर्ज की है. इस मैच में एक पल ऐसा आया, जिसने पूरी दुनिया को हैरान करके रख दिया. मैच के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के एक बल्लेबाज की किस्मत ने जबरदस्त धोखा दे दिया. 

IPL 2023: इस बल्लेबाज की किस्मत ने दिया जबरदस्त धोखा, हुआ ऐसे आउट; कोई सपने में भी नहीं सोच सकता

IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम ने सोमवार को खेले गए IPL 2023 के मैच में रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम को 1 विकेट से हराकर रोमांचक जीत दर्ज की है. इस मैच में एक पल ऐसा आया, जिसने पूरी दुनिया को हैरान करके रख दिया. मैच के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के एक बल्लेबाज की किस्मत ने जबरदस्त धोखा दे दिया. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का ये बल्लेबाज ऐसे आउट हुआ जो कोई सपने में भी नहीं सोच सकता है. 

इस बल्लेबाज की किस्मत ने दिया जबरदस्त धोखा

दरअसल, मैच के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की पारी के 18वें ओवर में आयूष बदौनी की बदकिस्मती देख हर कोई हैरत में पड़ गया. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की पारी के दौरान 18वां ओवर रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम के तेज गेंदबाज वेन पार्नेल करने के लिए आए. वेन पार्नेल के इस ओवर की चौथी गेंद पर आयूष बदौनी ने ऐसा शॉट खेला, जिससे गेंद बाउंड्री के पार जाकर गिरी, लेकिन बल्लेबाज को 6 रन नहीं मिले बल्कि उसे आउट होकर मैदान से बाहर लौटना पड़ा. 

हुआ ऐसे आउट; कोई सपने में भी नहीं सोच सकता

बता दें कि आयूष बदौनी को आउट होकर मैदान से बाहर इसलिए लौटना पड़ा, क्योंकि शॉट लगाने के दौरान उनका बल्ला विकेट से टकरा गया और वह हिट विकेट आउट हो गए. आयूष बदौनी ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के लिए मुश्किल परिस्थितियों मे बल्लेबाजी करते हुए 24 गेंदों में 30 बनाए. आयूष बदौनी ने अपनी इस पारी में 4 चौके लगाए. आयूष बदौनी के विकेट को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. 

लखनऊ ने बैंगलोर को आखिरी गेंद पर एक विकेट से हरा दिया

बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम ने सोमवार को खेले गए IPL 2023 के मैच में रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम को 1 विकेट से हराकर रोमांचक जीत दर्ज की है. निकोलस पूरन के 19 गेंद में 62 रन और मार्कस स्टोइनिस के आक्रामक 65 रन की मदद से लखनऊ ने बैंगलोर को आखिरी गेंद पर एक विकेट से हरा दिया.

पूरन और स्टोइनिस ने लखनऊ की यादगार जीत की नींव रखी

कप्तान फाफ डु प्लेसी, विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल के आक्रामक अर्धशतकों के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 212 रन बनाए. जवाब में पूरन और स्टोइनिस ने लखनऊ की यादगार जीत की नींव रखी. पूरन ने इस सत्र का सबसे तेज अर्धशतक महज 15 गेंदों में जड़ डाला. इससे पहले आरसीबी के लिये डु प्लेसी 46 गेंद में 79 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि कोहली ने 44 गेंद में 61 रन बनाए. दोनों ने पहले बल्लेबाजी के लिए भेजे जाने पर पहले विकेट के लिए 96 रन की साझेदारी की.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news