IPL 2023 Live: विराट पर भारी पड़ा शुभमन गिल का शतक, गुजरात की जीत से मुंबई प्लेऑफ में पहुंची
Advertisement

IPL 2023 Live: विराट पर भारी पड़ा शुभमन गिल का शतक, गुजरात की जीत से मुंबई प्लेऑफ में पहुंची

​IPL 2023 Live Update: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सपना फिर टूट गया और ये टीम गुजरात टाइटंस से हारकर लीग से बाहर हो गई. आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 197 रन बनाए. इसके बाद गुजरात टाइटंस टीम ने शुभमन गिल (नाबाद 104 रन) के शतक की बदौलत 5 गेंद बाकी रहते 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

IPL 2023 Live: विराट पर भारी पड़ा शुभमन गिल का शतक, गुजरात की जीत से मुंबई प्लेऑफ में पहुंची
LIVE Blog

IPL 2023 Live Update: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 197 रन बनाए. इसके बाद गुजरात टाइटंस टीम ने शुभमन गिल (नाबाद 104 रन) के शतक की बदौलत 5 गेंद बाकी रहते 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. 

इससे पहले मुकाबले में वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और सनराइजर्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. हैदराबाद ने विवरांत शर्मा (69) और मयंक अग्रवाल (83) की शानदार पारियों की बदौलत 5 विकेट पर 200 रन बनाए. पेसर आकाश मधवाल ने 37 रन देकर 4 विकेट झटके. फिर मुंबई ने कैमरून ग्रीन (100*) के नाबाद शतक और कप्तान रोहित शर्मा (56) के साथ उनकी दूसरे विकेट के लिए 128 रनों की बेशकीमती साझेदारी की बदौलत लक्ष्य 18 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

21 May 2023
21:50 PM

किंग कोहली के नाम हुआ आईपीएल का महारिकॉर्ड, सबको पीछे छोड़ रचा इतिहास

आईपीएल 2023 के 70वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच टक्कर हुई. इस मैच में कोहली ने सीजन का अपना दूसरा शतक ठोक दिया. विराट आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं.

21:44 PM

विराट पर भारी बड़ा शुभमन का बल्ला, RCB का सपना तोड़ गुजरात ने मुंबई की करा दी मौज

गुजरात टाइटंस ने आखिरी लीग मैच में गुजरात टाइटंस को हरा दिया. इसी के साथ मुंबई इंडियंस ने प्लेऑफ का टिकट कटा लिया.

20:15 PM

अगर प्लेऑफ में... रोहित ने हैदराबाद को हराने के बाद दिया बड़ा बयान, चौंक जाएंगे फैंस!

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने हैदराबाद पर 8 विकेट से मिली जीत के बाद बड़ा बयान दिया.

19:54 PM

टीम इंडिया को मिल गया बुमराह जैसा यॉर्कर स्पेशलिस्ट! पलक झपकी और उड़ी गिल्ली

आईपीएल 2023 में कई युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन सभी को चौंकाया है. इस बीच टीम इंडिया को बुमराह जैसी सटीक यॉर्कर डालने वाला गेंदबाज मिलता नजर आ रहा है.

18:42 PM

रवींद्र जडेजा की कप्तान धोनी से तनातनी? अपने ट्वीट से मचाया घमासान

जडेजा ने रविवार शाम एक ट्वीट किया, लोग जिसके अलग-अलग मायने निकाल रहे हैं.

18:20 PM

कैमरून ग्रीन का धमाकेदार शतक, मुंबई ने हैदराबाद को हरा प्लेऑफ की उम्मीद रखी कायम

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 69वें मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को इतने 8 विकेट से शिकस्त दे दी.

16:48 PM

23 साल का ये बल्लेबाज बना रोहित शर्मा के लिए सिरदर्द! वानखेड़े में मचाई तबाही

वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ SRH के एक धुरंधर ने कमाल का प्रदर्शन किया.

16:36 PM

BCCI की दो टूक से तिलमिलाए शाहिद अफरीदी, वर्ल्ड कप को लेकर कह दी ऐसी बात!

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी अकसर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. उन्होंने अब भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप को लेकर बयान दिया है. दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस आईसीसी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने को लेकर कई बातें कही गई हैं. 

16:35 PM

अर्जुन तेंदुलकर को क्यों नहीं मिला प्लेइंग-11 में मौका? रोहित ने दिया बड़ा बयान

स्टार पेसर अर्जुन तेंदुलकर को फिर से मुंबई इंडियंस की प्लेइंग-11 में मौका नहीं मिला. कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल-2023 के 69वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीता और पहले गेंदबाजी चुनी. उन्होंने इसके बाद बयान भी दिया.

15:20 PM

W, W, W, W... मुंबई इंडियंस के इस गेंदबाज ने उड़ाई बल्लेबाजों की धज्जियां, दिन में दिखाए तारे!

आईपीएल 2023 के 69वें मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टीम के एक गेंदबाज ने इस मैच में सनराइजर्स के बल्लेबाजों की जमकर क्लास लगाई.

14:36 PM

Team India: इंटरनेशनल डेब्यू नहीं करना चाहते रिंकू सिंह? अपने इस बयान से मचा दिया तहलका!

आईपीएल 2023 में अपनी घातक बल्लेबाजी से सबको अपना मुरीद बनाने वाले रिंकू सिंह ने एक बड़ा बयान दे दिया है. रिंकू ने शनिवार(20 मई) को हुए केकेआर के आखिरी लीग मैच में भी शानदार पारी खेली. हालांकि, वह टीम को जीत नहीं दिला सके.

 

09:15 AM

मैदान पर उतरे बिना ही IPL 2023 से बाहर होगी RCB? सामने आया ये चौंकाने वाला अपडेट

दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस मैच में बारीश रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए विलेन बन सकती है. मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार, शहर में अगले पांच दिनों तक गरज के साथ बारिश जारी रहने की उम्मीद है. वहीं, एक्यूवेदर के मुताबिक मैच के समय भी बारिश की संभावना. मैच के घंटों के दौरान बारिश की 50% से अधिक संभावना है. शनिवार शाम को भी चिन्नास्वामी स्टेडियम पर भी बारिश हुई थी. जिसके चलते नेट प्रैक्टिस में भी देरी देखने को मिली थी.

09:14 AM

एशिया कप 2023 की तारीख आई सामने! लॉर्ड्स में खेला जा सकता है IND vs PAK मैच

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के मुकाबले 2 से 16 सितंबर के बीच खेले जा सकते हैं. वहीं, क्रिकेट पाकिस्तान से बात करते हुए पीसीबी के चेयरमैन नजम सेठी ने कहा कि 2-3 दिन के अंदर एशिया कप के वेन्यू पर भी कोई फैसला हो सकता है.ये टूर्नामेंट हाईब्रिड मॉडल में खेला जाएगा. नजम सेठी ने कहा कि टूर्नामेंट के 5 मैच पाकिस्तान में होंगे. उसके बाद बचे हुए मैच न्यूट्रल वेन्यू पर हो सकते हैं.

09:13 AM

RCB vs GT मैच से कुछ घंटे पहले सामने आई ये बुरी खबर, आज खेलता दिखाई नहीं देगा ये खिलाड़ी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच से पहले एक बड़ा झटक लगा है. क्रिकबज की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) लगातार चोटों का शिकार होने के कारण अपने देश ऑस्ट्रेलिया वापस लौट गए हैं. हेजलवुड टखने की चोट के कारण लगभग चार महीने तक मैदान से बाहर रहे थे और उन्होंने आईपीएल 2023 के बीच ही वापस मैदान पर वापसी की थी.

09:12 AM

उसे हल्के में नहीं ले सकते... रोमांचक मैच जीतने के बाद भी LSG को डरा गया ये खिलाड़ी!

लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 176 रन बनाने के बाद रिंकू सिंह की 33 गेंद में नाबाद 67 रन की पारी के बावजूद केकेआर की पारी को सात विकेट पर 175 रन पर रोक दिया. मैच के बाद क्रुणाल पांड्या ने कहा, 'इस जीत से बहुत खुश हूं. हमने कभी हार नहीं मानी थी. एक समय वे एक विकेट पर 61 रन के साथ अच्छी स्थिति में थे लेकिन हमें पता था कि दो-तीन कड़े ओवरों से मैच का रूख बदल सकता है. इस पिच से स्पिनरों को मदद मिल रही थी.'

09:11 AM

प्लेऑफ में पहुंचते ही CSK को लगा बड़ा झटका, IPL 2023 से अचानक बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी

फिटनेस की समस्या से जूझ रहे इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) से बाहर हो गए हैं. अगले महीने से शुरू हो रही एशेज सीरीज की तैयारियों के लिए बेन स्टोक्स ने बीच सीजन लौटने का फैसला किया है. 31 साल के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को चेन्नई सुपर किंग्स ने दिसंबर 2022 की नीलामी में 16.25 करोड़ रुपए में खरीदा था. वह चेन्नई की तरफ से केवल दो मैचों में खेल पाए जिसमें उन्होंने सात और आठ रन बनाए.

Trending news