IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को रौंदा, दिल्ली ने अपने घर में आरसीबी को दी मात
Advertisement
trendingNow11683056

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को रौंदा, दिल्ली ने अपने घर में आरसीबी को दी मात

IPL 2023 Live Update: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के मुकाबले में शनिवार को मुंबई इंडियंस टीम के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए और चेन्नई सुपर किंग्स ने इस टीम को हरा दिया. इसके बाद दिन के दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से हरा दिया.

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को रौंदा, दिल्ली ने अपने घर में आरसीबी को दी मात
LIVE Blog

IPL 2023 Live Update : चेपॉक स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के मुकाबले में शनिवार को मुंबई इंडियंस टीम के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए और चेन्नई सुपर किंग्स के सामने टीम 8 विकेट पर 139 रन ही बना सकी. इसके बाद धोनी की कप्तानी वाली टीम ने 4 विकेट खोकर 17.4 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. नेहल वढेरा ने मुंबई के लिए सबसे ज्यादा 64 रनों का योगदान दिया. उन्होंने 51 गेंदों की पारी में 8 चौके और एक छक्का लगाया. सीएसके के लिए युवा पेसर मथीशा पथिराना ने 4 ओवर में महज 15 रन देकर 3 विकेट लिए. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. 

दिन के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से हरा दिया. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 181 रन बनाए. इसके बाद दिल्ली टीम ने 3 विकेट खोकर 16.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया. फिलिप सॉल्ट ने 45 गेंदों पर 87 रन बनाए, जो प्लेयर ऑफ द मैच बने. आरसीबी के लिए विराट कोहली ने 55 और महिपाल लोमरोर ने नाबाद 54 रन बनाए.

06 May 2023
23:34 PM

दिल्ली से मिली हार पर फूटा कप्तान फाफ का गुस्सा, इन खिलाड़ियों को सरेआम बता दिया जिम्मेदार!

दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुआ आईपीएल 2023 का 50वां मैच बेहद ही रोमांचक रहा. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने टीम को एकतरफा अंदाज में जीत दिला दी. आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसी इस हार के बाद बेहद निराश दिखाई दिए.

21:55 PM

बीच मैदान में फिर दिखी विराट-गंभीर जैसी भयंकर लड़ाई, अब इस भारतीय ने खड़ा किया बखेड़ा!

दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी के बीच हुए आईपीएल 2023 के 50वें मैच में आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और दिल्ली के बल्लेबाज फिल सॉल्ट के बीच बहस देखने को मिली. 

21:30 PM

'वनडे और टेस्ट क्रिकेट से तो बिल्कुल दूर ही रहना', धोनी ने किस खिलाड़ी को दी ये सलाह?

दरअसल, मैच जीतने के बाद कप्तान एमएस धोनी ने प्लेयर ऑफ द मैच रहे मथीशा पथिराना को एक सलाह दी. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इस खिलाड़ी को टेस्ट क्रिकेट से तो बिल्कुल दूर ही रहना चाहिए और वनडे क्रिकेट में भी जितना कम से कम हो सके उतना खेलें.

19:43 PM

जिसे रोहित-कोहली ने कभी नहीं दिया मौका, अब IPL में दिग्गजों को पछाड़ बनाया कीर्तिमान

आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे लेग स्पिन गेंदबाज पीयूष चावला ने अपने नाम एक बड़ी उपलब्धि कर ली है. वह आईपीएल के सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. उनसे आगे राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे युजवेंद्र चहल हैं. 

19:10 PM

विराट कोहली का आईपीएल में महारिकॉर्ड, इतिहास में ऐसा करने वाले बने इकलौते बल्लेबाज

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 50वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच टक्कर हुई. इस मैच में आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. विराट कोहली ने जैसे ही इस मैच में 12 रन बनाए, उन्होंने अपने नाम आईपीएल का ऐसा रिकॉर्ड कर लिया जो आज तक कोई नहीं कर पाया है.

18:27 PM

दिल्ली ने आरसीबी को अपने घर में दी शिकस्त, सॉल्ट ने फेरा विराट-महिपाल के कमाल पर पानी

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल-2023 के मुकाबले में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर 7 विकेट से जीत दर्ज की. विराट कोहली और महिपाल लोमरोर के अर्धशतक भी टीम के काम नहीं आए. फिलिप सॉल्ट ने 87 रनों की पारी ने सबके किए-कराए पर पानी फेर दिया.

 
16:55 PM

धोनी के धुरंधरों ने MI पलटन को बुरी तरह रौंदा, 6 विकेट से जीत दर्ज कर टॉप-2 में मारी एंट्री

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 49वें मैच में धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हराकर सीजन की छठी जीत दर्ज कर ली. अपने घरेलू मैदान(चेपॉक) पर खेल रही चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. मुंबई ने बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए. इसके बाद चेन्नई के बल्लेबाजों ने 17.4 ओवर में 140 रन बनाकर जीत हासिल कर ली.

16:50 PM

MI टीम मैनेजमेंट से खुश नहीं जसप्रीत बुमराह? दिया ऐसा बयान मच गया कोहराम!

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत मौजूदा आईपीएल सीजन में टीम के लिए चोट के चलते नहीं खेल रहे हैं. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

16:24 PM

WATCH: सटीक यॉर्कर और बल्लेबाज बोल्ड, इस गेंद को देखकर आपको भी याद आ जाएंगे मलिंगा!

इस गेंद को देखकर आपको भी यॉर्कर स्पेशलिस्ट लसिथ मलिंगा की याद आ जाएगी.

16:01 PM

रोहित के नाम दर्ज हुआ बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड

एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीता और मुंबई को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इसी मैच में रोहित के नाम ऐसा रिकॉर्ड दर्ज हुआ, जो शायद ही कोई बल्लेबाजी कभी चाहेगा. इसके बाद तो लोगों ने सोशल मीडिया पर इसे वर्ल्ड कप से जोड़ दिया.

16:00 PM

अर्जुन तेंदुलकर से अचानक क्या हो गई दुश्मनी? कप्तान रोहित की जुबां पर आ गई दिल की बात!

अर्जुन तेंदुलकर को एक बार फिर से प्लेइंग-11 से बाहर रखा गया है. वह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में भी नहीं चुने गए.

 

15:59 PM

चेन्नई ने जीता टॉस

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीता और मुंबई को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया.

14:13 PM

मैच से तुरंत पहले दिल्ली कैपिटल्स की बढ़ी टेंशन, टीम को बीच मंझधार में छोड़ घर लौटा ये खिलाड़ी

दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल के मौजूदा सीजन में बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले एनरिक नॉर्खिया अपने घर लौट गए हैं. इसकी जानकारी खुद फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर दी है.

13:01 PM
13:00 PM

IPL 2023: फेसबुक पर शुरू हुई थी आईपीएल के इस कप्तान की लव स्टोरी

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. लेकिन उनकी लव स्टोरी के बार में बहुत कम लोग जानते हैं. 28 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज सैमसन ने अपनी कॉलेज गर्लफ्रेंड चारुलता से शादी की थी.

12:59 PM

IPL 2023: आज नहीं खेला जाएगा DC vs RCB के बीच मैच? सामने आया बड़ा अपडेट

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 50वां मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DC vs RCB) के बीच खेला जाएगा. मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में आज एक बार फिर आसमान में बादलों की आवाजाही रहेगी और बारिश की कुछ बौछारों की उम्मीद भी है. हालांकि इस बारिश से मैच पूरी तरह प्रभावित होता नजर नहीं आ रहा है. हवा 16 Km प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी और तापमान 26 से 41 डिग्री सेलसियस तक रहने की संभावना है. दोनों टीमों के बीच ये मैच शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा.

Trending news