WTC Final के लिए टीम इंडिया में मिली जगह, लेकिन IPL में 1 मौके को तरस गया ये खिलाड़ी
Advertisement

WTC Final के लिए टीम इंडिया में मिली जगह, लेकिन IPL में 1 मौके को तरस गया ये खिलाड़ी

WTC final 2023: टीम इंडिया का एक खिलाड़ी आईपीएल 2023 में अभी तक अपने पहले मौके का इंतजार कर रहा है. इस खिलाड़ी को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल के लिए टीम में शामिल किया गया है.

 

WTC Final के लिए टीम इंडिया में मिली जगह, लेकिन IPL में 1 मौके को तरस गया ये खिलाड़ी

WTC final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 (WTC 2023) के फाइनल के लिए भारतीय सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया का भी ऐलान कर दिया है. इस टीम में एक ऐसे खिलाड़ी को भी शामिल किया गया है जो अभी तक इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी छाप नहीं छोड़ सका है. ये खिलाड़ी आईपीएल 2023 में भी अभी तक अपने पहले मौके का इंतजार कर रहा है. इस खिलाड़ी को आईपीएल 2023 में  हार्दिक पांड्या की कप्तानी में एक मैच खेलने को नहीं मिला है.

आईपीएल में 1 मौके को तरस गया ये खिलाड़ी

वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय टीम में बतौर विकेटकीपर केएस भरत (KS Bharat) को शामिल किया गया है. केएस भरत (KS Bharat) आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस का हिस्सा हैं. लेकिन उन्हें एक भी मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया है. लेकिन भारतीय सेलेक्टर्स ने केएस भरत (KS Bharat) में एक बार फिर भरोसा दिखाया है. ऐसे में केएस भरत (KS Bharat) के करियर के लिए एक एक बड़ा मौका साबित हो सकता है.

आईपीएल में अभी तक का प्रदर्शन

केएस भरत (KS Bharat) को आईपीएल में अभी तक ज्यादा मौके नहीं मिले हैं. केएस भरत (KS Bharat) ने अपने आईपीएल करियर में अभी तक 10 मैच ही खेले हैं. इन मैचों में केएस भरत (KS Bharat) ने 28.43 की औसत से 199 रन ही बनाए हैं. वहीं, पिछले सीजन भी केएस भरत (KS Bharat) को 2 मैच खेलने का ही मौका मिला था. इन मैचों में उन्होंने 4.00 की औसत से 8 रन बनाए थे.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला डेब्यू मैच

केएस भरत को हाल ही में बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में खेलने का मौका मिला था. केएस भरत (KS Bharat) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 8, 6, 23(नाबाद), 17, 3 और 44 रनों के स्कोर ही बना पाए थे. केएस भरत (KS Bharat) ने 4 मैचों में एक भी अर्धशतक नहीं जड़ सके थे. भरत को पिछले एक साल से ऋषभ पंत के बैकअप के रूप में तैयार किया जा रहा था और वह भारत ए टीम के नियमित सदस्य रहे. लेकिन अब ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में वह टीम की पहली पसंद बन गए हैं.

 

Trending news