IPL 2023: क्रुणाल पांड्या को इस हरकत के लिए लोग बता रहे चीटर, अश्विन ने तुरंत दिया मुंहतोड़ जवाब
Advertisement

IPL 2023: क्रुणाल पांड्या को इस हरकत के लिए लोग बता रहे चीटर, अश्विन ने तुरंत दिया मुंहतोड़ जवाब

Krunal Pandya: लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने मंगलवार को खेले गए IPL मैच में मुंबई इंडियंस को 5 रन से करीबी हार दे दी. इस मैच में एक ऐसा वाकया हुआ जिसको लेकर विवाद पैदा हो गया है. दरअसल, मुंबई इंडियंस के खिलाफ मंगलवार को खेले गए आईपीएल मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान क्रुणाल पांड्या रिटायर्ड हर्ट हो गए.

IPL 2023: क्रुणाल पांड्या को इस हरकत के लिए लोग बता रहे चीटर, अश्विन ने तुरंत दिया मुंहतोड़ जवाब

IPL 2023 News: लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने मंगलवार को खेले गए IPL मैच में मुंबई इंडियंस को 5 रन से करीबी हार दे दी. इस मैच में एक ऐसा वाकया हुआ जिसको लेकर विवाद पैदा हो गया है. दरअसल, मुंबई इंडियंस के खिलाफ मंगलवार को खेले गए आईपीएल मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान क्रुणाल पांड्या रिटायर्ड हर्ट हो गए. क्रुणाल पांड्या उस वक्त 49 रनों पर नाबाद थे और अपने अर्धशतक से केवल 1 रन ही दूर थे. क्रुणाल पांड्या के अचानक यूं मैदान छोड़ने के बाद भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन हैरान थे.

क्रुणाल पांड्या को इस हरकत के लिए लोग बता रहे चीटर

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया. ट्विटर पर अपने ट्वीट में रविचंद्रन अश्विन ने लिखा, 'रिटायर्ड आउट?' भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के इस ट्वीट के बाद एक शख्स ने लिखा, 'ये बेईमानी है, अश्विन ने फिर उस शख्स को जवाब देते हुए लिखा, 'नियम आपको ऐसा करने की इजाजत देता है, इसमें कोई बेईमानी नहीं है.' बता दें कि क्रुणाल पांड्या को लखनऊ सुपर जायंट्स की पारी के 16 ओवर खत्म होने के बाद रन चुराने में दिक्कत हो रही थी. ऐसे में वह मैदान छोड़कर पवेलियन लौट गए. 

क्रुणाल पांड्या ने की चीटिंग?

फैंस को लगा कि क्रुणाल पांड्या ने चीटिंग की है, लेकिन ऐसा नहीं है. बता दें कि रिटायर हर्ट तब माना जाता है जब बल्लेबाज को चोट लग गई हो या फिर वह बीमार हो गया हो तब वह मैदान से बाहर जा सकता है और कुछ देर बाद वापस बल्लेबाजी करने आ सकता है. रिटायर आउट का मतलब होता है कि कोई खिलाड़ी अपनी या अपने कप्तान के मर्जी से वापस पवेलियन की तरफ लौट जाता है. ऐसे में वह दोबारा बल्लेबाजी के लिए नहीं आ सकता है.  मैच के बाद क्रुणाल पांड्या ने साफ किया, 'मुझे ऐंठन हो रही थी, मेरी मांसपेशियों में खिंचाव महसूस हो रहा था.' बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स को मुंबई इंडियंस पर पांच रन से रोमांचक जीत दिलाई जिससे प्लेऑफ का उसका दावा भी पुख्ता हो गया. इससे पहले मार्कस स्टोइनिस की करियर की सर्वश्रेष्ठ 89 रन की नाबाद पारी के दम पर लखनऊ सुपर जाइंट्स ने खराब शुरुआत से उबरते हुए कठिन पिच पर तीन विकेट पर 177 रन बनाए. जवाब में मुंबई की शुरुआत धमाकेदार रही लेकिन टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 172 रन ही बना सकी.

(With PTI Inputs)

Trending news