IPL 2023: हार के बाद गुस्सा काबू नहीं कर पाए कप्तान, इन खिलाड़ियों पर जमकर निकाली अपनी भड़ास!
Advertisement

IPL 2023: हार के बाद गुस्सा काबू नहीं कर पाए कप्तान, इन खिलाड़ियों पर जमकर निकाली अपनी भड़ास!

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 39वें मैच में गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच बेहद ही रोमांचक टक्कर देखने को मिली. अपने घरेलू मैदान पर खेल रही कोलकाता की टीम को इस मैच में गुजरात के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. 

IPL 2023: हार के बाद गुस्सा काबू नहीं कर पाए कप्तान, इन खिलाड़ियों पर जमकर निकाली अपनी भड़ास!

Nitish Rana Statement: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में शनिवार(29 अप्रैल) को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए पहले मैच में गुजरात टाइटंस ने केकेआर को उसी के घर में 7 विकेट से मात दे दी. इसी जीत के साथ गुजरात टाइटंस अंकतालिका में पहले पायदान पर पहुंच गई है. सीजन के दोनों टीमों के बीच हुए पहले मैच में कोलकाता ने गुजरात को हराया था, जबकि इस मैच में गुजरात ने जीत हासिल कर हिसाब बराबर कर लिया. हार के बाद कप्तान नीतीश राणा काफी नाखुश नजर आए.

इस वजह से हारे मैच

गुजरात टाइटंस से मिली अपनी सरजमीं पर करारी हार के बाद कप्तान नीतीश नाखुश दिखे. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है हम 20-25 रन कम रहने की वजह से मुकाबला हार गए. हमने बेहद ही धीमी गति से बल्लेबाजी की. रसेल और गुरबाज को छोड़कर किसी भी बल्लेबाज के बीच कोई साझेदारी नहीं हुई. उन्होंने अपने आप को लेकर भी कहा कि मैंने भी रन नहीं बनाए. अगर बीच ओवरों में हमने साझेदारियां की होतीं, तो हम अच्छा कर सकते थे. ऐसी टॉप टीमों के खिलाफ आपको खेल के तीनों फोर्मट्स में अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत होती है. हमारी बल्लेबाजी अच्छी थी, लेकिन गेंदबाजी में कुछ खास नहीं कर पाए. 

विजय शंकर की मैच विनिंग पारी

गुजरात टाइटंस के लिए नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए विजय शंकर ने शानदार मैच विनिंग पारी खेली और टीम को जीत दिलाकर नाबाद लौटे. उन्होंने 24 गेंदों में 51 रन बनाए. इस पारी में उन्होंने 2 चौके और 5 लंबे-लंबे छक्के ठोके. इनके अलावा डेविड मिलर भी 18 गेंदों में 32 रन बनाकर नाबाद लौटे. कप्तान हार्दिक पांड्या ने 26 रन बनाए, जबकि ओपनिंग करने आए शुभमन गिल अर्धशतक ने मात्र 1 रन से चूक गए. उन्होंने 49 रन बनाए. ऋद्धिमान साहा ने 10 रन बनाए.

ऐसा रहा मैच का हाल 

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए इस मैच में गुजरात टाइटंस ने केकेआर को उसी के घर में 7 विकेट से मात दे दी. इसी जीत के साथ गुजरात टाइटंस अंकतालिका में पहले पायदान पर पहुंच गई है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए. इसके जवाब में गुजरात के बल्लेबाजों ने 17.5 ओवर में 180 रन बनाकर जीत दर्ज कर ली.

Trending news