IPL 2023: टेस्ट टीम के बाद IPL से भी कटेगा इस दिग्गज भारतीय बल्लेबाज का पत्ता, करियर की उलटी गिनती शुरू!
Advertisement
trendingNow11647490

IPL 2023: टेस्ट टीम के बाद IPL से भी कटेगा इस दिग्गज भारतीय बल्लेबाज का पत्ता, करियर की उलटी गिनती शुरू!

Team India: भारत के एक दिग्गज बल्लेबाज का टेस्ट टीम के बाद IPL से भी पत्ता कटना तय माना जा रहा है. IPL 2023 में ये दिग्गज भारतीय बल्लेबाज लगातार फिसड्डी साबित हो रहा है, जिसके बाद जल्द ही इनका करियर खत्म हो सकता है. भारतीय टेस्ट टीम से ड्रॉप होने के बाद अब इस खिलाड़ी का आईपीएल करियर भी लगभग खत्म होता नजर आ रहा है. 

IPL 2023: टेस्ट टीम के बाद IPL से भी कटेगा इस दिग्गज भारतीय बल्लेबाज का पत्ता, करियर की उलटी गिनती शुरू!

IPL 2023, RCB vs LSG: भारत के एक दिग्गज बल्लेबाज का टेस्ट टीम के बाद IPL से भी पत्ता कटना तय माना जा रहा है. IPL 2023 में ये दिग्गज भारतीय बल्लेबाज लगातार फिसड्डी साबित हो रहा है, जिसके बाद जल्द ही इनका करियर खत्म हो सकता है. भारतीय टेस्ट टीम से ड्रॉप होने के बाद अब इस खिलाड़ी का आईपीएल करियर भी लगभग खत्म होता नजर आ रहा है. भारत के इस दिग्गज बल्लेबाज को अगले साल IPL 2024 की नीलामी में कोई भी टीम भाव तक नहीं देना चाहेगी.

टेस्ट टीम के बाद IPL से भी कटेगा इस दिग्गज भारतीय बल्लेबाज का पत्ता

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल IPL 2023 में लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. केएल राहुल आईपीएल 2023 सीजन में अभी तक 8, 20, 35 और 18 रन के स्कोर ही बना पाए हैं. केएल राहुल बेहद घटिया फॉर्म में चल रहे हैं. सेलेक्टर्स पहले ही केएल राहुल का भारतीय टेस्ट टीम से पत्ता काट चुके हैं और अब उनकी आईपीएल (IPL) से भी हमेशा-हमेशा के लिए छुट्टी हो सकती है. हाल ही में BCCI के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में भी केएल राहुल को डिमोशन का सामना करना पड़ा था. 

करियर की उलटी गिनती शुरू!

इंटरनेशनल क्रिकेट के बाद अब आईपीएल 2023 में भी केएल राहुल का बल्ला खामोश है. केएल राहुल की लचर बल्लेबाजी लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए चिंता का विषय बनी हुई है. केएल राहुल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में 20 गेंदों पर 18 रन बनाकर आउट हो गए. लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम अच्छा कर रही है, लेकिन केएल राहुल इस घटिया प्रदर्शन के बूते लंबे समय तक लखनऊ की कप्तानी नहीं कर पाएंगे. केएल राहुल अगर जल्द फॉर्म में नहीं लौटे तो उन्हें बीच आईपीएल में ही कप्तानी से हटाया जा सकता है.

उपकप्तानी के पद से हाथ धोना पड़ा 

केएल राहुल को इस साल फरवरी में ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज के बीच में उपकप्तानी के पद से हटा दिया गया. और फिर केएल राहुल को टीम इंडिया से भी ड्रॉप कर दिया गया था. हाल ही में BCCI ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में भी केएल राहुल को A ग्रेड से B ग्रेड में डिमोट कर दिया था. IPL में केएल राहुल को एक सीजन के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स से 17 करोड़ रुपये की मोटी रकम मिलती है और वह कप्तान भी हैं. केएल राहुल अगर जल्द फॉर्म में नहीं लौटे तो उन्हें बीच आईपीएल में ही कप्तानी से हटाया जा सकता है. ऐसे में केएल राहुल को भारी शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ सकता है.  

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news