IPL 2023: 2 साल बाद आईपीएल में इस खिलाड़ी की वापसी, अब कोच को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा!
Advertisement
trendingNow11681075

IPL 2023: 2 साल बाद आईपीएल में इस खिलाड़ी की वापसी, अब कोच को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा!

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के बीच में उम्मीद छोड़ चुके एक खिलाड़ी की अचानक वापसी हो गई. जिस टीम से यह खिलाड़ी 6 साल पहले खेला था उसी टीम ने मौजूदा आईपीएल में अपनी टीम में शामिल किया है.

IPL 2023: 2 साल बाद आईपीएल में इस खिलाड़ी की वापसी, अब कोच को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा!

Royal Challengers Bangalore: आईपीएल के मौजूदा सीजन में एक से बढ़कर एक मुकाबले खेले जा रहे हैं. इस बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने बीच सीजन में ही अपने 6 साल पुराने खिलाड़ी की टीम में वापसी करा दी. वापसी के बाद इस खिलाड़ी ने अब टीम के कोच को लेकर बड़ा खुलासा किया है. बता दें कि आरसीबी ने आईपीएल 2023 में अभी तक 9 मैच खेले हैं जिसमें टीम को 5 मैच जीतने कामयाबी मिली है.

इस खिलाड़ी की हुई वापसी 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सत्र में कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय बल्लेबाज केदार जाधव को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने अपनी टीम में शामिल कर लिया है. अब इस खिलाड़ी ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कोच संजय बांगर को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि कैसे उनके पास अचानक कमेंट्री के दौरान ही कोच का फोन आया और दोनों के बीच क्या बात हुई. 

कोच को लेकर कही ये बात  

भारत के इस पूर्व बल्लेबाज ने बताया कि कैसे कमेंट्री करते हुए ही कोच बांगर का फोन कॉल आया था. उन्होंने इसे याद करते हुए कहा कि मैं बिल्कुल चौंक गया था. लेकिन यह सुखद था. उन्होंने टीम से जारी विज्ञप्ति में कहा कि मैं कमेंट्री कर रहा था और संजय भाई ने मुझे फोन करके पूछा कि मैं क्या कर रहा हूं. मैंने उनसे कहा कि मैं कमेंट्री कर रहा हूं. उन्होंने पूछा कि क्या मैं अभी भी अभ्यास कर रहा हूं और मैंने सकारात्मक उत्तर दिया, सप्ताह में दो बार.

फिटनेस पर भी पूछा सवाल   

उन्होंने आगे बताया कि बांगर ने फिर मुझसे मेरी फिटनेस के बारे में पूछा, जिस पर मैंने कहा कि मैं नियमित रूप से जिम जाता हूं और अपने होटल में भी इसका इस्तेमाल करता हूं.  मैंने संक्षेप में उनसे कहा कि मैं अच्छी स्थिति में हूं. जाधव ने बताया कि बांगर ने इसके बाद कहा कि मुझे थोड़ा समय दो मैं फिर से कॉल करुंगा. उनकी इस बात पर मुझे एहसास हो गया था कि वह फोन कर के मुझे आरसीबी के लिए खेलने के लिए कहेंगे. बता दें कि जाधव ने 2010 में आईपीएल में डेब्यू किया और अब तक 93 मैचों में 1196 रन बना चुके हैं. वह आरसीबी के लिए 2016 और 2017 में 17 मैचों में खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 23.92 की औसत और 142.66 के स्ट्राइक रेट से 311 रन बनाए हैं.

ये भी पढ़ें

विराट कोहली को नहीं भरना पड़ा एक पैसे का भी जुर्माना, असलियत जान उड़ जाएंगे होश!
11 साल से टीम इंडिया के दरवाजे खटखटा रहा ये धाकड़ खिलाड़ी, IPL-2023 के बाद लेगा संन्यास!
214 रन बनाकर भी हार गया पंजाब, कप्तान शिखर धवन ने सरेआम ले लिया इस खिलाड़ी का नाम
अर्जुन तेंदुलकर को क्यों नहीं खिला रही मुंबई इंडियंस टीम? खुल गया बड़ा राज
रोहित शर्मा को लगा बड़ा झटका, टीम से अचानक बाहर हुआ ये मैच विनर प्लेयर

Trending news