IPL 2023: आईपीएल 2023 में खेलेंगे जसप्रीत बुमराह? सर्जरी के बाद पहली पार मुंबई के खेमे में आए नजर
Advertisement

IPL 2023: आईपीएल 2023 में खेलेंगे जसप्रीत बुमराह? सर्जरी के बाद पहली पार मुंबई के खेमे में आए नजर

IPL 2023: आईपीएल शुरू होने में महज 4 दिन का समय रह गया है. 6 महीने से भी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हाल ही में मुंबई इंडियंस के खेमे में नजर आए. अब सवाल ये है कि क्या बुमराह इस आईपीएल में खेलते नजर आएंगे?    

 

IPL 2023: आईपीएल 2023 में खेलेंगे जसप्रीत बुमराह? सर्जरी के बाद पहली पार मुंबई के खेमे में आए नजर

Jasprit Bumrah in Mumbai Camp: पीठ की चोट के चलते बुमराह क्रिकेट से दूर हैं. 6 महीने से भी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हाल ही में मुंबई इंडियंस के खेमे में नजर आए, जिससे फैंस के मन में ये सवाल उठ गया कि क्या बुमराह इस आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते नजर आएंगे. बुमराह इससे पहले आखिरी बार मैदान में सितम्बर 2022 में दिखाई दिए थे. 

आईपीएल में खेलेंगे बुमराह?

दरअसल, जसप्रीत बुमराह रविवार को विमेंस प्रीमियर लीग के हुए फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस की महिला टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम में मौजूद थे. बुमराह मुंबई इंडियंस के बाकी खिलाड़ियों के साथ स्टेडियम में थे. इस दौरान जैसे ही फैंस को उनकी झलक मिल गई. उनकी खुशी का ठिकाना न रहा. अब सवाल यह है कि क्या बुमराह आईपीएल में खेलेंगे, तो ऐसा नहीं है. उन्होंने हाल ही में न्यूजीलैंड में पीठ की सर्जरी कराई है. सर्जरी के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. वह एशिया कप या वर्ल्ड कप से पहले क्रिकेट खेलते नजर नहीं आएंगे. आखिरी बार बुमराह ने 25 सितंबर को 2022 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंदबाजी की थी. इस दौरान ही वह चोटिल हो गए थे. 

मुंबई इंडियंस ने शेयर किया वीडियो 

आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस की टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें बुमराह दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो ब्रेबोर्न स्टेडियम का है. इस वीडियो में जसप्रीत बुमराह और मुंबई के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर आपस में बातचीत कर रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा था - रफ्तार. बता दें, कि जोफ्रा आर्चर को मुंबई ने 2022 ऑक्शन के दौरान खरीद लिया था, लेकिन वह पीठ की चोट के चलते आईपीएल में नहीं खेल पाए थे, बुमराह की गैरमौजूदगी में आर्चर टीम के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं. 

आरसीबी के खिलाफ होगा मुंबई का पहला मैच 

मुंबई इंडियंस अपने आईपीएल 2023 अभियान की शुरुआत 2 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच से करेगी. यह मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. बता दें, कि मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम है. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई ने 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है. हालांकि, पिछला सीजन मुंबई के लिए बेहद ही खराब रहा था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आग

Trending news